सलमान-शाहरुख पर फिदा यशराज अब आमिर को भी लाना चाहते हैं साथ, लेकिन नहीं होने वाला कुछ फायदा

एक समय था जब बॉक्स ऑफिस पर सलमान और शाहरुख का क्रेज़ अलग ही देखने को मिलता था। लेकिन अब ऐसा नहीं होता है। पिछले कुछ समय से सलमान और शाहरुख जैसी बड़े अभिनेताओं को बॉक्स ऑफिस पर सफलता के लिए संघर्ष करना पड़ रहा है। दोनों की कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अब बुरी तरह से फ्लॉप हो रही हैं। हालांकि ये बात और है कि यशराज फिल्म्स आज भी सलमान शाहरुख के अलावा किसी को पसंद नहीं करता।

सिर्फ सलमान और शाहरुख ही नहीं अक्षय कुमार भी इस बार दर्शकों के बीच अपनी जगह बनाने में असफल हो गए। लेकिन अब भी बॉलीवुड के महारथियों को ये समझ नहीं आ रहा है कि अब दर्शक बड़े सितारे नहीं बल्कि कंटेन्ट देखना पसंद करते हैं जो बॉलीवुड दे ही नहीं पा रहा है। वहीं बॉलीवुड इस पार काम भी नहीं कर रहा है।

वहीं अब हाल ही में सलमान और शाहरुख को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है जिसमें बताया जा रहा है कि अब आदित्य चोपड़ा ने सलमान और शाहरुख को लेकर एक कहानी लिखी है और यशराज फिल्म्स दोनों बड़े सितारों को लेकर ही ये फिल्म बना सकता है। यशराज का मानना है कि ये फिल्म ही शाहरुख और सलमान के खोये हुए स्टारडम और बैनर की इज्जत को वापस ला पाएगी।

लेकिन ऐसा होना मुमकिन नज़र नहीं आ रहा है। दर्शक भी सलमान और शाहरुख को अब ज्यादा पसंद नहीं करते हैं। हालांकि यशराज इस फिल्म में आमिर खान को भी जोड़ना चाहते हैं ताकि तीन खान के साथ वे फिल्म बनाए और फिल्म हिट हो जाए लेकिन ऐसा नहीं है। क्योंकि तीनों खान ही अब दर्शकों को ज्यादा पसंद नहीं हैं।

ऐसे में फिल्म के फ्लॉप होने के भी आसार बढ़ जाएंगे। वही ये तीनों ही अब किरदार में फिट भी नहीं बैठ पाते हैं। दर्शकों की शिकायत भी रही है कि सलमान और शाहरुख को नौजवान के किरदार दिए जाते हैं जो अब उन पर सूट ही नहीं करते हैं।