Sunday, June 26, 2022
HomeEntertainmentसलमान खान से क्यों भिड़ गई थीं सोना महापात्रा? काला हिरण केस...

सलमान खान से क्यों भिड़ गई थीं सोना महापात्रा? काला हिरण केस को लेकर लगाया था आरोप

गायिका सोना महापात्रा अक्सर कुदाल को कुदाल कहने के लिए सुर्खियां बटोरती हैं। गायिका कभी भी अपनी राय रखने और उन मामलों के बारे में बोलने से नहीं कतराती है जो सोशल मीडिया पर तूफान ला देते हैं। मी टू वेव के दौरान सोना ने दो बार बिना सोचे-समझे शिकारी को पुकारा। लेकिन सोशल मीडिया पर निगेटिविटी और लगातार ट्रोलिंग अक्सर एक्ट्रेस को हो जाती है. हाल ही में, अभिनेत्री ने उस समय के बारे में बात की जब वह सलमान खान की गलत टिप्पणियों के लिए घृणित ट्रोलिंग से गुज़री।

अनजान के लिए, 2016 में, सलमान खान शहर की चर्चा बन गए जब उन्होंने सुल्तान के लिए भीषण शूटिंग के बारे में पूछे जाने के बाद ‘आर * पे’ टिप्पणी की। जहां दबंग अभिनेता ने चुप्पी साध ली, वहीं उनके पिता और फिल्म निर्माता सलीम खान ने उनकी ओर से माफी मांगी।

उस समय को याद करते हुए, सोना महापात्रा ने ईटाइम्स को बताया, “मैं सबसे भयानक ट्रोलिंग से गुज़री, जिसमें मौत की धमकी और सचमुच मेरे स्टूडियो में डब्बों (लंच बॉक्स) में पहुंचाई जाने वाली गंदगी शामिल थी, क्योंकि मैंने सलमान खान को उनकी गलतफहमी और बयानों के लिए बुलाया था। मेरे बयान वायरल हो गए थे। यह दो महीने की लंबी प्रक्रिया थी, जिसमें महिला और बाल कल्याण मंत्री को यह कहना पड़ा कि वे महिलाओं और बच्चों की बेहतर सुरक्षा के लिए ‘आई एम ट्रोलिंग’ नाम से एक हैशटैग लॉन्च कर रही हैं, क्योंकि सोना महापात्रा को खतरनाक धमकियां मिल रही हैं।

खैर, गायिका के लिए यह खत्म नहीं हुआ, उसने खुलासा किया कि उसकी तस्वीरें पी * आरएन साइटों पर मॉर्फ की गई थीं। सोना महापात्रा ने आगे खुलासा किया, “मुझे p*orn साइट्स पर मॉर्फ किया जा रहा था और हर दिन गैंग आर*पे की धमकियां मिल रही थीं। यह बहुत घटिया था। और तब हमने महसूस किया कि यह एक समेकित डिजिटल सेना थी जो जरूरी नहीं कि सिर्फ प्रशंसकों से बनी हो। इसने महिलाओं को ऑनलाइन होने से और डरा दिया। यह पूर्व नियोजित था। बहुत सारे भुगतान वाले बॉट थे जो इस पूरे खेल में थे। मैंने इसे आगे बढ़ाने का फैसला किया और यह मेरे परिवार के लिए भयानक था। ”

“यह थकाऊ था, और किसी दिन राम (संपत, संगीतकार और उनके पति) स्टूडियो में वापस आएंगे और मैं अपने सोफे पर सिसक रहा होगा। आप मेरी डॉक्यूमेंट्री, शट अप सोना में बहुत सारे सूजे हुए रूप देखेंगे, क्योंकि लगातार ट्रोलिंग और लगातार नकारात्मकता से निपटना आसान नहीं था। यह ऐसा कुछ नहीं है जिसका मैं निश्चित रूप से आनंद लेता हूं। लेकिन यह अभी भी गुजरने लायक है, क्योंकि यह धीरे-धीरे बातचीत को बदल देता है, ”सोना महापात्रा ने कहा।

काम के मोर्चे पर, सलमान खान वर्तमान में पूजा हेगड़े के साथ कभी ईद कभी दीवाली की शूटिंग में व्यस्त हैं। वहीं सिंगर सोना महापात्रा की डॉक्यूमेंट्री शट अप सोना को वर्ल्ड म्यूजिक डे पर रिलीज किया गया.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -