सलमान खान ने शो न चलने पर कपिल शर्मा को पहुंचाया था नुकसान, अब कपिल शर्मा ने खुद बताई सच्चाई

0
237

द कपिल शर्मा शो देश का चर्चित कॉमेडी शो है जिसे हर कोई पसंद करता है। इस शो को कपिल शर्मा ही होस्ट करते हैं। कई सालों से ये शो काफी अच्छा चल रहा है। अब तक शो में कई बड़े स्टार्स भी आ चुके हैं। शो हमेशा ही चर्चाओं में रहता है। हालांकि कई बार शो विवादों में भी आ चुका है। लेकिन दर्शकों ने शो को प्यार करना नहीं छोड़ा।

बता दें कि इस शो को सलमान का प्रॉडक्शन हाउस ही प्रोड्यूस कर रहा है। ऐसे में एक बार खबर आई थी कि सलमान ने शो न चलने के कारण कपिल को नुकसान पहुंचाया है। उस समय कपिल को व्हील चेयर पर भी स्पॉट किया गया था जिसके बाद उनकी इस हालत का ज़िम्मेदार भी सलमान को ही माना गया था। वहीं अब कपिल ने इस राज़ से खुद ही पर्दा उठा दिया है और इस बात का पूरा सच बताया है।

द कपिल शर्मा शो दर्शकों का फेवरेट शो है। शो को कपिल शर्मा ही होस्ट करते हैं। अपनी कॉमेडी से आज कपिल कई लोगों को हँसाने का काम भी कर रहे हैं। वहीं कपिल एक अभिनेता के तौर पर भी काम कर चुके हैं। उनके अंदाज़ को दर्शक भी खूब पसंद करते हैं। बता दें कि इस शो को सलमान खान का प्रॉडक्शन हाउस ही प्रोड्यूस कर रहा है।

वहीं कुछ समय पहले जब कपिल का ये शो नुकसान में चल रहा था तब उन्हें एयरपोर्ट पर व्हील चेयर पर स्पॉट किया गया था। माना जा रहा था कि कपिल को सलमान ने ही नुकसान पहुंचाया है। अब इस बारे में कपिल ने खुद ही बताया है। हाल ही में कपिल नेट्फ़्लिक्स पर रियलिटी शो कर रहे हैं इसी दौरान उन्होंने इस घटना के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि एक बार वे एयरपोर्ट पर व्हील चेयर से जा रहे थे।

ये वो समय था जब उनका शो मुश्किल समय में था। तब खबर आई थी कि सलमान ने ही कपिल की ऐसी हालत की है। इस पर कपिल ने कहा कि लोग अपने हिसाब से कहानियों को बना लेते हैं जबकि ऐसा कुछ नहीं हुआ था। वहीं कपिल ने मज़ाक के तौर पर भी कहा था कि यदि करण जौहर की फिल्म नहीं चलती है तो इसका मतलब ये नहीं कि वे शाहरुख से पैसा मांगेंगे या फिर उन्हें नुकसान पहुंचाएंगे।