सलमान खान ने शेयर किया ‘धाकड़’ का ट्रेलर, कंगना रनौत बोलीं ‘अब मैं बॉलीवुड में अकेली नहीं…’

0
39

सलमान खान ने आगामी एक्शन फिल्म धाकड़ की टीम को 20 मई को रिलीज होने से पहले ट्विटर पर चिल्लाया। हाल ही में एक दूसरी फिल्म का ट्रेलर यूट्यूब पर जारी किया गया था और सलमान ने इसे अपने ट्विटर हैंडल और इंस्टाग्राम पेज पर साझा किया था। टीम के लिए सर्वश्रेष्ठ। एक्शन फिल्म रजनीश रज़ी घई द्वारा निर्देशित और दीपक मुकुट और सोहेल मक्लई द्वारा निर्मित है और कहा जाता है कि प्रमुख भूमिका में महिला सितारों के साथ एक्शन फिल्म निर्माण के एक नए युग की शुरुआत हुई।

धाकड़ के नए ट्रेलर को शेयर करते हुए सलमान ने लिखा, “टीम #धाकड़ को शुभकामनाएं।” उन्होंने अपने ट्वीट में निर्माता सोहेल मकलाई के साथ कंगना और अर्जुम रपाल को भी टैग किया। इसके जवाब में कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज में लिखा, “थैंक्यू माय दबंग हीरो। हार्ट ऑफ गोल्ड। मैं फिर कभी नहीं कहूंगी कि मैं इस इंडस्ट्री में अकेली हूं। पूरी धाकड़ टीम की तरफ से धन्यवाद।”

कंगना को हाल ही में सलमान खान की बहन अर्पिता द्वारा होस्ट की गई ईद पार्टी में देखा गया था। उन्होंने कहा कि ईद की सभा में सभी ने फिल्म के ट्रेलर की प्रशंसा की। सिद्धार्थ कन्नन के साथ एक साक्षात्कार में इसके बारे में बोलते हुए, कंगना ने कहा, “मैं हाल ही में एक बॉलीवुड पार्टी (आयुष शर्मा और अर्पिता खान की ईद पार्टी) में गई थी, जो भी उस पार्टी में था, वे केवल ट्रेलर के बारे में बात कर रहे थे। मेरा कहने का मैटलैब है जब आप इतने बड़े लेवल पर एक ट्रेलर से प्रभावित है सब के सब तो इतना चुपाई हुई बात क्यों है (मेरे कहने का मतलब यह है कि अगर आप ट्रेलर से इतने प्रभावित हैं, तो इसे गुप्त क्यों रखा गया है?)

इससे पहले अमिताभ बच्चन ने भी इंस्टाग्राम पेज पर धाकड़ का एक गाना शेयर किया था लेकिन बाद में उन्होंने अपना पोस्ट डिलीट कर दिया। जब शीज़ ऑन फायर का गाना टीज़र रिलीज़ हुआ, तो बिग बी ने धाकड़ की पूरी टीम को शुभकामनाएं दीं, लेकिन कुछ समय बाद उनके इंस्टाग्राम पोस्ट को उन कारणों से हटा दिया जो उन्हें सबसे अच्छी तरह से जानते थे।

धाकड़ में अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता नकारात्मक भूमिकाओं में हैं और कंगना एजेंट अग्नि के रूप में हैं जो उनके तस्करी साम्राज्य को नीचे लाने की कोशिश करता है। इसे विभिन्न देशों में शूट किया गया है और 20 मई को सिनेमा हॉल में भूल भुलैया 2 से भिड़ेगा।