सलमान खान ने मनाया कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर का जन्मदिन, मैचिंग आउटफिट में आए नजर

रविवार को लूलिया वंतूर ने अपना 42वां जन्मदिन मनाया। उनके जन्मदिन की तस्वीरों ने सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं की आंखों को पकड़ लिया क्योंकि इसमें सलमान खान हैं। सेलिब्रेशन से लूलिया वंतूर का लुक वायरल हो रहा है उन्होंने बॉडी हगिंग ब्लैक पेंसिल ड्रेस पहनी थी और बालों को खुला रखकर अपने लुक को पूरा किया था। उन्होंने लिपस्टिक और ब्लश के साथ मिनिमल मेकअप लुक चुना।

अपने बर्थ डे बैश की कुछ झलकियां साझा करते हुए उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक मजेदार वीडियो शेयर किया, जिसके कैप्शन में लिखा था, “मेरी प्यारी, आज मैं अभिभूत हूं। प्यार किया जाना बहुत अच्छा लगता है और मुझे इस प्यार को साझा करने का मन करता है। मैं अपने जीवन में अच्छी आत्माएं पाकर बहुत भाग्यशाली महसूस करता हूं: दोस्त, परिवार जिसे मैं प्यार करता हूं, और लोग। लूलिया ने अपने जन्मदिन को खास बनाने के लिए अपने दोस्तों को भी धन्यवाद दिया अभिनेत्री ने लिखा, “मेरे जन्मदिन को इतना खास बनाने के लिए धन्यवाद दोस्तों … कोई योजना नहीं … बस दिल … दोस्ती और … मस्ती! मेरी जिंदगी आपकी वजह से बेहतर है। काश मेरे सभी करीबी कल रात यहां थे लेकिन एक बार हम ऐसा कर लेंगे।’ आपके संदेशों, प्यार और शुभकामनाओं के लिए आप सभी का धन्यवाद, आपके निरंतर समर्थन के लिए और मैं यहां सभी को ढेर सारा प्यार और रोशनी भेज रहा हूं। #जन्मदिन #दोस्तों #प्यार #मज़ा #खुशी #धन्य #जुलाई।”

 उनके जन्मदिन के जश्न के वीडियो में सलमान, भाई सोहेल खान, बहनोई आयुष शर्मा, अंगरक्षक शेरा, कॉस्ट्यूम डिजाइनर एशले रेबेलो और अन्य लोग अपनी उपस्थिति दर्ज करा रहे हैं।

काम के मोर्चे पर, लूलिया ने हाल ही में कमाल खान के साथ अपनी फिल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई के लिए लोकप्रिय ट्रैक सीती मार को गाया। इससे पहले, उन्होंने सलमान खान की रेस 3 में एक गाने के लिए अपनी आवाज दी थी।