सलमान खान ने अपनी फिल्म ‘भाईजान’ में दुनिया के सबसे छोटे सिंगर को किया कास्ट, निभाएंगे खतरनाक रोल

0
26

अगर आपने ग्लोबल सोशल मीडिया ट्रेंड्स को करीब से फॉलो किया है, तो अब्दु रोजिक नाम की एक क्यूट सिंगिंग सेंसेशन ने आपकी नजर पकड़ ली होगी। ताजिकिस्तान के रहने वाले, अब्दु रोज़िक दुनिया के सबसे छोटे गायक हैं और एक लोकप्रिय सोशल मीडिया सेलिब्रिटी हैं। 18 वर्ष की आयु में, उनका रुका हुआ विकास रिकेट्स के गैर-उपचार के कारण होता है जिसे उन्होंने एक बच्चे के रूप में विकसित किया था।

हालाँकि, उनकी अलग-अलग शारीरिकता उनके लिए कोई बाधा नहीं थी क्योंकि प्रसिद्धि के बाद उन्होंने अपने YouTube चैनल पर ताजिक रैप गाने ऑनलाइन पोस्ट किए, जिसमें बड़ी संख्या में ग्राहक हैं। और अब ये वर्ल्डवाइड सेंसेशन बॉलीवुड में अपना मुकाम बनाने जा रहा है.

हां, आपने उसे सही पढ़ा है। अब्दु को सलमान खान की आने वाली भाईजान के अलावा किसी और में एक अभिनीत भूमिका मिली है, जिसे पहले कभी ईद कभी दीवाली के नाम से जाना जाता था। कलाकार ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर खबर साझा की।

बाद में उन्होंने स्थानीय मीडिया से बात करके इस खबर की पुष्टि की और कहा कि वह सलमान खान के शुक्रगुजार हैं कि उन्होंने उन्हें फिल्म भाईजान में एक भूमिका की पेशकश की। उन्होंने कहा कि वह फिल्म में एक गैंगस्टर की भूमिका निभाने वाले हैं। इसमें कोई शक नहीं कि फिल्म में उन्हें गैंगस्टर की भूमिका में देखना दर्शकों के लिए काफी मजेदार अनुभव होगा। उन्होंने चर्चा के दौरान सलमान खान की फिल्म मैंने प्यार किया का गाना दिल दीवाना भी गाया. कथित तौर पर, अब्दू पहली बार आईफा 2022 पुरस्कार समारोह के दौरान सलमान खान से मिले थे।

फिल्म के बारे में बात करते हुए, भाईजान का नाम मूल रूप से कभी ईद कभी दीवाली था और लंबे समय से प्री प्रोडक्शन स्टेज में था। फिल्म की शूटिंग इसी साल मई में शुरू हुई थी। फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में पूजा हेगड़े, वेंकटेश, राघव जुयाल, जस्सी गिल, सिद्धार्थ निगम, पलक तिवारी और शहनाज गिल भी हैं। भाईजान इसी साल 30 दिसंबर को रिलीज होने वाली है।