HomeEntertainmentसलमान ख़ान की हीरोइन Ayesha Takia का लुक पूरी तरह बदला, नई...

सलमान ख़ान की हीरोइन Ayesha Takia का लुक पूरी तरह बदला, नई तस्वीर देख चौक जाएंगे आप

बॉलीवुड एक्ट्रेस आयशा टाकिया फिर से चर्चा में हैं और कैसे! 30 वर्षीय अभिनेत्री ने अपने बदले हुए चेहरे से अपने प्रशंसकों को चौंका दिया है। एक बार एक प्यारी और मनभावन चेहरे वाली अभिनेत्री के रूप में याद की जाने वाली, आयशा टाकिया में अपने परिवर्तन में अपने पुराने दिनों की मासूमियत की कोई झलक नहीं है। उसके सूजे हुए होंठ, फूले हुए गाल और चौड़ी आंखें अभिनेत्री की प्लास्टिक सर्जरी कराने की चीख-पुकार मचाती हैं। और निश्चित रूप से एक असफल। आयशा टाकिया की एक कार्यक्रम में भाग लेने की चौंकाने वाली तस्वीरें वायरल हो गई हैं और आश्चर्यजनक रूप से ट्विटर पर रातों की नींद हराम हो गई है, न कि अच्छे तरीके से। 30 वर्षीय की तस्वीरों को देखने के बाद, उनके प्रशंसक उनकी पसंदीदा अभिनेत्री के असफल प्लास्टिक सर्जरी का शिकार होने से बेहद निराश हैं।

आयशा टाकिया सबसे होनहार अभिनेत्रियों में से एक थीं जब उन्होंने 2004 में अपनी शुरुआत की। उन्होंने सलमान खान के साथ वांटेड जैसी उल्लेखनीय ब्लॉकबस्टर दी और दोर जैसी समीक्षकों की सराहना की। 2009 में समाजवादी पार्टी के विधायक अबू आज़मी के बेटे फरहान आज़मी से शादी करने के बाद अभिनेत्री का 2013 में एक बेटा मिकेल हुआ, जिसने उन्हें फिल्मों के सर्किट से दूर रखा। लेकिन इसने आयशा टाकिया को लाइमलाइट से दूर रहने से नहीं रोका। अपने आप में एक सोशल मीडिया स्टार, आयशा अपने प्रशंसकों और अनुयायियों के संपर्क में रही। लेकिन उनके हालिया बदलाव ने दर्शकों को उनकी बुद्धि से परे कर दिया है।

फ्रॉस्टेड लुक के लिए अपने मासूम चेहरे को छोड़कर, जो स्पष्ट रूप से चाकू से गुजरने का संकेत देता है, आयशा टाकिया निश्चित रूप से एक सिर घुमाया गया है, लेकिन एक पूर्ण नकारात्मक तरीके से। जहां अपनी सुंदरता को बढ़ाने के लिए प्लास्टिक सर्जरी का विकल्प चुनना इन हस्तियों की व्यक्तिगत पसंद है, वहीं आयशा के मामले में यह फैसला निश्चित रूप से उल्टा पड़ गया है। घटना से उसकी तस्वीरें वायरल हो गई हैं और चर्चा में रहने वाले ट्विटर के लिए एक गर्म विषय बन गई हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments