सलमान के घर छाया गम का माहौल, जीजा आयुष और बहन अर्पिता का भी रो रोकर बुरा हाल

0
46

सलमान खान बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता हैं और दर्शक भी उन्हें खूब पसंद करते हैं। वही सलमान अपनी फिल्मों के साथ साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी अक्सर चर्चा का विषय बन ही जाते हैं। अब एक बार फिर से सलमान ने चर्चा बटोरनी शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि इस समय खान परिवार के घर पर गम के बादल छाए हुए हैं। पूरा परिवार भी काफी दुखी है।

दरअसल बताया जा रहा है कि इस समय सलमान का परिवार काफी बड़े गम से गुजर रहा है। वहीं उनकी बहन अर्पिता और जीजा आयुष भी फूट फूटकर रो रहे हैं। ये खबर वाकई हैरान करने वाली है। ये खबर सोशल मीडिया पर भी काफी तेजी से वायरल हो रही है जिसके बाद हर कोई सलमान के परिवार को दिलासा देने का काम भी कर रहा है। आइए जानते हैं खबर को विस्तार से।

हम जानते हैं कि हाल ही में ईद के मौके पर अर्पिता खान और आयुष शर्मा ने अपने घर पर ईद पार्टी दी थी। कई बड़ी हस्तियां भी इस पार्टी में शामिल हुई। लेकिन अब इस परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट गया है। बताया जा रहा है ये परिवार इस समय काफी बड़े गम से गुजर रहा है। आयुष शर्मा भी इससे काफी परेशान हैं और अर्पिता का भी काफी बुरा हाल है।

दरअसल हाल ही में आयुष शर्मा के दादा जी का निधन हो गया है। जिसके बाद अर्पिता और आयुष काफी दुखी हैं। जानकारी के अनुसार आयुष भी अपने दादा के काफी करीब थे लेकिन अब उनके दादा इस दुनिया में नहीं हैं। जिसके बाद से ही सलमान के परिवार में भी शोक छा गया है। सलमान का परिवार भी इससे काफी दुखी नज़र आ रहा है। ये खबर भी अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है।

बता दें कि खान परिवार भी इस दुख से उभरने की कोशिश कर रहा है। वहीं सलमान के वक्रफ्रंट की बात करें तो वे जल्द ही कई फिल्मों में नज़र आ सकते हैं। सलमान की फिल्म कभी ईद कभी दिवाली भी जल्द ही रिलीज़ होने वाली है। माना जा रहा है कि इस फिल्म में उनके साथ आयुष शर्मा भी काम करने वाले हैं। वहीं इसके अलावा सलमान टाइगर 3 में भी नज़र आने वाले हैं।