सरिया उतारते समय करंट की चपेट में आने से मजदूर की मौत..

0
18

Advertisement

मिल्कीपुर/ अयोध्या, अमृत विचार। इनायतनगर थाना क्षेत्र के मीठे गांव के पास ट्राली से सरिया उतारते समय 11 हजार की विद्युत लाइन से स्पर्श हो जाने के चलते 30 वर्षीय मजदूर की झुलस कर दर्दनाक मौत हो गई है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

Advertisement

इनायतनगर थाना क्षेत्र के अहिरौली सलोनी गांव निवासी ट्रैक्टर चालक मनजीत कुमार कोरी ट्रैक्टर ट्राली पर सीमेंट लोड कर कुचेरा बाजार के पास आया था। ट्रैक्टर ट्राली रास्ते में फंस गई थी, जिसे निकालने के लिए उसने लोहे की सरिया का टोचन मंगाया था। शुक्रवार को करीब 10 बजे मनजीत सीमेंट उतारने के बाद खाली ट्रैक्टर ट्राली लेकर निकला था। जब वह मीठे गांव के पास पहुंचा तब उसने ट्राली में रखें सरिया को उतारने के लिए मजदूर धर्मेंद्र कुमार से कहा।

Advertisement

मजदूर ने ट्रॉली पर रखी सरिया ट्राली से उठाया ही था कि ऊपर से गुजर रही लाइन से सरिया स्पर्श कर गई। जिसके चलते मजदूर की मौके पर ही मौत हो गई। मौके पर पहुंचे ग्राम प्रधान मीठे गांव अनिल सिंह ने विद्युत लाइन कटवाई। प्रभारी निरीक्षक अमरजीत सिंह ने बताया कि मजदूर धर्मेंद्र थाना कैंट अंतर्गत गद्दोपुर के करम अली पुरवा का निवासी था। परिवार वालों को सूचना दी गई है।

यह भी पढ़ें –Taiwan: जोसेफ वू ने अमेरिकी स्पीकर नैंसी पेलोसी की यात्रा का किया बचाव

Advertisement