HomeEntertainmentसम्राट पृथ्वीराज के फ्लॉप होने से नाखुश हैं मेकर्स, अब अक्षय कुमार...

सम्राट पृथ्वीराज के फ्लॉप होने से नाखुश हैं मेकर्स, अब अक्षय कुमार पर लगाया फिल्म के फ्लॉप होने का आरोप

हाल ही में अक्षय कुमार की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई। इस फिल्म को दर्शकों ने पसंद नहीं किया है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पूरी तरह से फ्लॉप हो चुकी है। फिल्म को बड़े बजट के साथ बनाया गया था लेकिन फिल्म अपनी लागत निकालने में भी नाकामयाब हो चुकी है। ऐसे में अब इस फिल्म के फ्लॉप होने की भी खूब चर्चा हो रही है।

वहीं मेकर्स भी फिल्म के फ्लॉप से नाखुश हैं और अब मेकर्स ने इस फिल्म के फ्लॉप होने का आरोप भी अक्षय कुमार भी लगा दिया है। हाल ही में आदित्य चोपड़ा ने फिल्म के फ्लॉप होने को लेकर बड़ा बयान दिया है जिसमें उन्होंने फिल्म के फ्लॉप होने का जिम्मेदार अक्षय कुमार को ही बताया है। ये बयान सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। आइए जानते हैं खबर को विस्तार से

इस फिल्म को पृथ्वीराज रासो के आधार पर बनाया गया था जिसे चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने ही डायरेक्ट किया है। फिल्म को लगभग 300 करोड़ के बजट में बनाया गया है लेकिन फिल्म ज्यादा कमाई नहीं कर पाई। ऐसे में फिल्म मेकर्स को भी भारी नुकसान का सामना करना पड़ रहा है। वहीं अब मेकर्स ने भी अक्षय कुमार पर ही इस फिल्म के फ्लॉप होने का आरोप लगाया है। आदित्य चोपड़ा ने हाल ही में नेशनल हेराल्ड को इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होंने अक्षय कुमार पर फिल्म के फ्लॉप होने का आरोप लगाया।

आदित्य ने कहा कि इस फिल्म के लिए अक्षय ने डेडिकेशन नहीं दिखाई। वहीं अक्षय से असली की मूंछ बनाने के लिए भी कहा गया था लेकिन अक्षय एक साथ कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे थे और उन्होंने ऐसा नहीं किया जिससे फिल्म को खामियाजा भुगतना पड़ा है।

वहीं फिल्म के निर्देशक चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने भी फिल्म के फ्लॉप होने को लेकर काफी कुछ कहा है। हालांकि वाईआरएफ़ की दो फिल्में लगातार फ्लॉप साबित हुई हैं। ऐसे में अब माना जा रहा है कि रणबीर की शमशेरा ही यशराज फिल्म्स को इस दुख से उभार पाएगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -