सबा आजाद ने फिल्म ‘मिनिमम’ का पोस्ट किया शेयर, तो गर्लफ्रेंड के लिए आया ऋतिक रोशन का ये खास मैसेज

0
35

ऋतिक रोशन और सबा आजाद अपने प्रेम प्रसंग को लेकर शहर में काफी चर्चा बटोर रहे हैं। कहा जाता है कि यह जोड़ी कुछ समय से डेटिंग कर रही है और साथ में क्वालिटी टाइम बिताने का मौका नहीं छोड़ती। हालाँकि उन्होंने सार्वजनिक रूप से अपने रिश्ते के बारे में बात नहीं की है, लेकिन उनके सोशल मीडिया पीडीए और लगातार हैंगआउट उनके प्रेम संबंध के बारे में बहुत कुछ बताते हैं। दिलचस्प बात यह है कि ऋतिक और सबा सुर्खियां बटोर रहे हैं, वॉर स्टार ने सबा के अगले प्रोजेक्ट के लिए शुभकामनाएं भेजी हैं। ध्यान देने के लिए, सबा रुमाना मोल्ला के निर्देशन में न्यूनतम में नमित दास के साथ स्क्रीन साझा करते हुए दिखाई देंगी।

सबा आजाद की पोस्ट पर ऋतिक रोशन का कमेंट
सबा ने सोशल मीडिया पर घोषणा की थी और खुलासा किया था कि फिल्म, जो एक अप्रवासी भारतीय नाटक है, बेल्जियम में सेट है और अगले महीने फ्लोर पर आएगी। तब से सबा पर प्रशंसकों और दोस्तों का अपार प्यार बरसा है। इस बीच ऋतिक रोशन भी अपने अफवाह भरे प्यार के लिए चीयर करते नजर आए। टिप्पणी अनुभाग में लेते हुए, ऋतिक ने लिखा, “हे। तुम इसे मारोगे! ओई? उई!”। इस पर सबा ने जवाब दिया, “हे उंगलियां मोन अमोर को पार कर गईं”।

सबा आज़ाद की पोस्ट पर ऋतिक रोशन की टिप्पणी पर एक नज़र:

hrithik-comment-on-saba-post-1.jpeg
इससे पहले ऋतिक की मौसी कंचन रोशन और चचेरी बहन पश्मीना रोशन ने भी सबा को उनके नए प्रोजेक्ट के लिए शुभकामनाएं भेजी थीं। ऋतिक की चाची कंचन रोशन ने कमेंट सेक्शन में लिखा, “बधाई सबा। प्यारा!” एक दिल इमोटिकॉन के साथ। इस पर सबा ने जवाब दिया, ‘थैंक्यू चाचा।’

ऋतिक रोशन का वर्क फ्रंट
इस बीच, काम के मोर्चे के बारे में बात करते हुए, ऋतिक वर्तमान में तमिल नव-नोयर एक्शन थ्रिलर विक्रम वेधा के बॉलीवुड रीमेक की बहुचर्चित फिल्म पर काम कर रहे हैं। वह इस साल 30 सितंबर को रिलीज होने वाली फिल्म में पहली बार सैफ अली खान के साथ स्क्रीन साझा करेंगे। इसके अलावा, ऋतिक सिद्धार्थ आनंद की फाइटर में दीपिका पादुकोण के साथ भी नजर आएंगे।