सफाई न होने से नालियां हो रहीं जाम, घरों में जा रहा…

Advertisement

बहराइच। शहर के मोहल्ला मक्कापुरवा की हालत काफी खराब है। वार्ड नंबर पांच के मोहल्ला में चारो तरफ गंदगी फैली हुई है। नालियां साफ न होने से जल निकासी की समस्या बनी हुई है। मोहल्ले के लोग स्वयं नाली की सफाई करने में लगते हैं। सभी का कहना है कि सफाई कर्मचारी बिना रुपए के सफाई नहीं करता है। जगह जगह कूड़े का ढेर लगा हुआ है।

Advertisement

शहर के वार्ड नंबर पांच के मोहल्ला मक्कापुरवा का बुरा हाल है। वार्ड में कई माह से सफाई नहीं हुई है। सफाई न होने के चलते नालियां जाम हैं। बारिश होने पर पानी की निकासी नहीं हो पाती है। गंदा पानी लोगों के घरों में प्रवेश कर रहा है। ऐसे में परेशान मोहल्ला निवासी स्वयं नालियों की सफाई करने को विवश हैं।

Advertisement

मोहल्ला निवासी नरेश कुमार, मुन्ना, कंधई लाल, मुंशी आदि का कहना है कि वार्ड के सभासद भी कभी निरीक्षण करने नहीं आते हैं। कई बार शिकायत के बाद भी सफाई कर्मी नहीं आता है। जब आता भी है तो बगैर रूपया के सफाई कार्य नहीं करता है।

इसकी शिकायत नगर पालिका के अधिशाषी अधिकारी बाल मुकुंद मिश्रा और नगर पंचायत अध्यक्ष से भी की गई। लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई है। समस्या जस की तस बनी हुई है। सभी का कहना है कि अध्यक्ष कभी अपने कार्यालय में ही नहीं बैठती हैं।

पढ़ें-मुरादाबाद : सफाई कर्मी ने दोस्त के साथ मिलकर की थी बुलेट शोरूम में चोरी, छह लाख की नकदी बरामद

Advertisement