‘सपाइयों पर जुल्म कर रहा प्रशासन’, रामपुर में वोटिंग के बीच आजम खां का बड़ा बयान

0
11

रामपुर,अमृत विचार। रामपुर लोकसभा क्षेत्र में उप चुनाव के लिए कड़ी सुरक्षा इंतजाम के बीच वोटिंग सुबह सात बजे से जारी है। इस बीच समाजवादी पार्टी के नेता आजम खां एक बड़ा बयान सामने आया है। आजम खां ने कहा कि वोट प्रतिशत गिराने के लिए प्रशासन द्वारा सपाइयों पर जुल्म किए जा रहे हैं। रात भर पुलिस ने हूटर बजाकर लोगों को दहशत में रखा। पूरी रात हम जागते रहे हैं।

Advertisement

आजम ने कहा कि हम तो सबसे बड़े क्रिमनल हैं। हम पर भैंस चोरी, बकरी चोरी, किताब चोरी के मुकदमें दर्ज हैं। हमें यहां रहना है तो सहना है। मुझे मारने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी गई। लेकिन, मारने वाले से बचाने वाला बड़ा होता है।

गुरुवार को पत्रकारों से बातचीत के दौरान मोहम्मद आजम खां ने कहा कि उनके पास ताकत है लेकिन, हमारे पास अपने काम की लोगों की प्यार की ताकत है। कहा कि रात भर पुलिस ने मुस्लिम आबादियों में लोगों की गिरफ्तारियां कीं। लोग छतों से कूदकर भाग गए। इतने हूटर बजे कि ऐसा लगता था कि शायद कहीं कर्फ्यू तो नहीं लग गया। ऐसा वोट प्रतिशत गिराने के लिए किया गया है। दूसरी ओर, पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार ने कहा कि जनपद में मतदान शांतपूर्ण ढंग से हो रहा है।

ये भी पढ़ें : Rampur By-Election 2022 : 11 बजे तक रामपुर में 18.81 प्रतिशत मतदान, डीएम-एसपी ने लिया बूथों का जायजा