Sunday, June 26, 2022
HomeEntertainmentसनी लियोन से जब लाइव प्रेस कांफ्रेंस में पत्रकार ने पूछा एक...

सनी लियोन से जब लाइव प्रेस कांफ्रेंस में पत्रकार ने पूछा एक रात का रेट, एक्ट्रेस ने सरेआम पत्रकार का किया ये ….

सनी लियोन ने कथित तौर पर गुजरात के सूरत में एक पत्रकार को थप्पड़ मारा, जिसने उनसे पूछा कि अब वह ‘रात के कार्यक्रमों’ के लिए कितना शुल्क लेती हैं, जबकि वह एक फिल्म स्टार हैं। अभिनेता 24 मार्च को एक होली कार्यक्रम में प्रस्तुति देने के लिए सूरत में थे, जब चीजें खराब हो गईं।

‘प्ले होली विद सनी लियोन’ नाम के इस कार्यक्रम ने तब बुरा मोड़ ले लिया जब लियोन ने एक राष्ट्रीय समाचार चैनल के पत्रकार को थप्पड़ मार दिया, जिसने उससे पूछा कि वह रात के कार्यक्रमों के लिए कितना शुल्क लेती है। मिड-डे की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि लियोन ने गुस्से में आकर उस व्यक्ति को थप्पड़ मार दिया, जो होटल के गलियारे में उसका साक्षात्कार कर रहा था।

घटना के बाद, एक पहेली लीला स्टार ने कार्यक्रम के आयोजकों से कहा कि वह वहां तभी प्रदर्शन करेंगी जब आसपास कोई पत्रकार न हो। लियोन जो पेशेवर हैं, उन्होंने इस घटना को अपने स्तर पर लिया और मंच पर 15 मिनट का प्रदर्शन दिया।

गुरुवार की सुबह लियोन और उनके पति डेनियल वेबर सूरत के फाइव स्टार होटल पहुंचे। एक नशे में धुत घुसपैठिया उनके कमरे में उनका पीछा कर रहा था और लियोन से अजीबोगरीब एहसान की मांग करने लगा। एक बार जब उस व्यक्ति को कमरे से बाहर कर दिया गया, तो पत्रकार ने लियोन से गलियारे में बात करना शुरू कर दिया। इंटरव्यू के दौरान लियोन पर अजीब सवाल किया गया, जिसके कारण अभिनेता ने उस व्यक्ति को थप्पड़ मार दिया।

लियोन के पति ने टैब्लॉइड को बताया, “सनी ने रिपोर्टर को करारा जवाब दिया है इसलिए हम कोई पुलिस शिकायत दर्ज नहीं कर रहे हैं। आयोजक भी कॉलेज के बच्चे थे इसलिए हम नहीं चाहते कि उनका करियर खराब हो। लेकिन अब से सनी एक हजार सोचेंगे। कई बार गुजरात आने से पहले।”

RELATED ARTICLES
- Advertisment -