HomeEntertainmentसड़क पर चलते हुए किचड में गिर गई शहनाज गिल, तस्वीरें शेयर...

सड़क पर चलते हुए किचड में गिर गई शहनाज गिल, तस्वीरें शेयर कर लिखी ये बात


Shehnaaz Gill Photos: सड़क पर चलते हुए किचड में गिर गई शहनाज गिल, तस्वीरें शेयर कर लिखी ये बात

Shehnaaz Gill latest Photoshoot:अपनी लेटेस्ट तस्वीरों में पंजाबी एक्ट्रेस और सिंगर शहनाद गिल कीचड़ में खेलती हुई नजर आई है।

Shehnaaz Gill Latest Photos: टीवी की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) हर दिन अपने ग्लैमरस लुक से फैंस को इंप्रेस करती हैं। पंजाब की कटरीना कैफ शहनाज गिल की सोशल मीडिया पर भी तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं। शहनाज को फैंस प्यार से उन्हें सना भी बुलाते हैं। एक्ट्रेस को नए अवतार में देख फैंस काफी हैरान रह गए। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट फोटो (Shehnaaz Gill Latest Photos) शेयर की हैं जिसमें वो कीचड़ में सनी हुई नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही हैं।

दरअसल, एक्ट्रेस ने अपनी इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। उसको इन तस्वीरों में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) हमें ग्लैमरस नहीं बल्कि कीचड़ में सनी हुई नजर आ रही है। इतना ही नहीं कि कीचड़ में गिरकर भी शहनाज ने अलग अलग अंदाज में पोज दिए हैं। इन सभी तस्वीरों (Shehnaaz Gill Latest Photos) को शेयर करते हुए शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने कैप्शन में लिखा है कि, ‘स्पा टाइम…ऑफरोडिंग..।

शहनाज की इन तस्वीरों पर एक यूजर ने कमेंट किया है- यह धरती से जुड़ी हुई है। वहीं अन्य एक यूजर ने मजाकिया अंदाज में लिखा- मम्मी मारेगी तुम्हें कीचड़ में खेल रही हो। फैंस को शहनाज की ये तस्वीरें भी बेहद ही पसंद आ रही है। शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) अपने चुलबुले से अंदाज से हमेशा लाइम लाइट में रहती हैं।

सलमान खान की फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू करेंगी शहनाज

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) सलमान की फिल्म कभी ईद कभी दिवाली से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं। कुछ दिनों पहले ही कभी ईद कभी दिवाली के सेट से एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें भी वायरल हुई थीं। हालांकि शहनाज ने अब तक सलमान के साथ फिल्म करने की खबर को ऑफीशियली कंफर्म नहीं किया है। इस फिल्म में सलमान के साथ साउथ एक्ट्रेस पूजा हेगड़े भी नजर आने वाली है। इसके अलावा भी शहनाज के पास कई प्रोजेक्ट्स पाइपलाइन में हैं।


RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments