सड़क दुर्घटना में युवक की मौत, परिवार में मचा कोहराम

0
31

अमरोहा/रहरा, अमृत विचार। थाना क्षेत्र के गांव कंडुवा फत्तेपुर निवासी युवक की देर रात शादी समारोह से लौटते समय रहरा व रहरई के बीच अज्ञात वाहन की टक्कर से मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर परिजनों को हादसे की सूचना दे दी।

Advertisement

सैदनगली थाना क्षेत्र के गांव कंडुवा फत्तेपुर निवासी नेतराम पुत्र नन्हुआ (32 वर्ष) बुधवार की सुबह बाइक पर सवार होकर संभल जिले के चाऊपुर गांव में शादी समारोह में शामिल होने के लिए गया था और देर रात को शादी समारोह से वापस लौटते समय जैसे ही उसकी बाइक अलीगढ़ मार्ग पर रहरा व रहरई के बीच हनुमान मंदिर के निकट पहुंची तो किसी अज्ञात वाहन ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी।

जिससे नेतराम की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर रहरा सीएचसी में रखवा दिया। जिसके बाद परिजनों को सूचना दे दी गई। हादसे की सूचना मिलते ही परिजनों में चीख-पुकार मच गई।

आनन-फानन में परिजन रहरा सीएचसी पहुंच गए। जहां पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बताया जाता है कि मृतक नेतराम ने अपने दो बेटे और एक बेटी तथा पत्नी सुलोचना को अपने पीछे रोते बिलखते छोड़ दिया है।

ये भी पढ़ें:- मुरादाबाद: सलहज की अस्थियां विसर्जित करने जा रहे ननदोई की सड़क हादसे में मौत, आधा दर्जन लोग घायल