सचिन तेंदुलकर ने गोल्फ पर आजमाया हाथ, देखें वीडियो

0
54


नई दिल्ली। क्रिकेट के ‘भगवान’ सचिन तेंदुलकर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इसमें सचिन दोस्तों के साथ छोटे से गार्डन में गोल्फ खेलते नजर आ रहे हैं। उन्होंने खुद इसका वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन के जरिए बताया कि वह बच्चों के खिलौनों से खेल रहे हैं। सचिन ने लिखा- आप बच्चे और उनके खिलौनों से ज्यादा मजा नहीं ले सकते।

Advertisement

दोस्तों के साथ मस्ती करते दिखे सचिन
वीडियो में सचिन के आसपास काफी आवाजें भी सुनाई दे रही हैं, जो सचिन के फ्रेंड्स की हैं। सचिन गोल्फ खेलने के दौरान छोटी से बॉल को मैदान पर रखे लकड़ी की स्टूल (पेड़ के कटे गोल हिस्से के आकार की) पर रखने की कोशिश करते हैं, लेकिन बॉल उस पर ठहर नहीं पाती है। ऐसे में सचिन के दोस्त उनके मजे लेने लगते हैं। सचिन भी मराठी में कहते हैं कि बॉल यहां बराबर ठहर नहीं रही है।

दोस्तों के सामने नई चाल चलने की कोशिश न करें
वीडियो में आगे दिखता है कि सचिन छोटी स्टिक से बॉल को हिट करते हैं। इसी दौरान सचिन के एक दोस्त की आवाज आती है, जो फिल्म ‘थ्री ईडियट्स’ का एक डायलॉग बोलता है- लाइफ इज ए रेस. इतना कहकर सभी हंसने लगते हैं। इसी के चलते सचिन ने वीडियो पोस्ट में एक और कैप्शन भी लिखा, प्रो गोल्फ टिप: अपने दोस्तों के सामने नई चाल चलने की कोशिश न करें।

मुंबई इंडियंस टीम के मेंटर भी हैं
सचिन सचिन तेंदुलकर इन दिनों इंडियन प्रीमियर लीग 2022 का भी आनंद ले रहे हैं। वह आईपीएल की सबसे सफल मुंबई इंडियंस टीम के मेंटर भी हैं। मौजूदा आईपीएल सीजन में मुंबई टीम की हालत खराब है। मुंबई टीम ने 12 में से सिर्फ तीन मैच जीते हैं और वह पहले ही प्लेऑफ की रेस से बाहर हो चुकी है। सचिन के बेटे अर्जुन तेंदुलकर भी मुंबई टीम में शामिल हैं, लेकिन अब तक उन्हें डेब्यू का मौका नहीं मिला।

ये भी पढ़ें : ‘BCCI को चला रही है BJP सरकार, खेलना है तो PAK आएं’, पूर्व पीसीबी चेयरमैन का बयान





Source link