सचिन की बेटी सारा तेंडुलकर ने कराया शानदार फोटोशूट, देखिए खूबसूरत तस्वीरें

0
15




सचिन की बेटी सारा तेंडुलकर ने कराया शानदार फोटोशूट, देखिए खूबसूरत तस्वीरें

मास्टर ब्लास्टर क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकरअपने स्टाइल और फैशन के कारण अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। सारा मोस्ट पॉपुलर स्टारकिड्स में शामिल है। सारा की अदाएं, फैशन और स्टाइल बॉलीवुड की हसीन कलाकारों को टक्कर देती है। सारा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। सारा अपनी चार्मिंग पर्सनेलिटी और फैशन के चलते इंटरनेट पर राज करती है और अक्सर अपनी अलग-अलग फोटोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। सारा की शेयर की गई फोटोज पर फैंस खूब प्यार भी लुटाते है।

बता दे की सारा तेंदुलकर ने हाल ही में अपना एक फोटोशूट करवाया है, जिसके फोटोज उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। इन फोटोज में देखा जा सकता है कि सारा ने गोवा में सफेद ड्रेस पहनकर फोटोशूट करवाया है। जिसमें वे बला की खूबसूरत लग रही हैं। फोटोज में सारा मुस्कुराती हुई नजर आ रही हैं। सारा के इंस्टाग्राम पर 2.1 मिलियन फॉलोअर्स है।

गोवा घूमने गई थीं सारा

सारा तेंडुलकर ने इंस्टाग्राम पर जो फोटोज शेयर किए है फैंस उन्हें काफी पसंद कर रहे हैं। सारा अपनी इन खूबसूरत फोटोज की वजह से हर तरफ से वाहवाही बटोर रही हैं। सारा हाल ही में गोवा घूमने गई थीं, जहा उनका यह स्पेशल फोटोशूट हुआ था। सारा अक्सर ऐसे कई सारे फोटोशूट करवाती रहती हैं। कुछ दिन पहले भी उन्होंने एक क्लोथिंग ब्रांड के लिए भी ऐड शूट किया था।

सारा ने अपने करियर की शुरूआत मॉडलिंग से की थी। इससे बाद से उनके बॉलीवुड डेब्यू को लेकर भी अंदाजे लगाए जा रहे थे। बता दे सारा तेंदुलकर बॉलीवुड डेब्यू करती हैं तो वो अपने फैशन सेंस और स्टाइल स्टेटमेंट में बॉलीवुड की कई यंग डीवाज को टक्कर दे सकती हैं। क्योंकि सारा सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी अदाओं का जादू बिखेरती रहती है। सारा का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी ग्लैमरस तस्वीरों से भरा हुआ है। सारा इंडियन से लेकर वेस्टर्न तक, हर आउटफिट को ग्रेस के साथ कैरी करती हैं।

शुभमन गिल के साथ जुड़ चुका है सारा का नाम

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर के रिश्ते की चर्चा हमेशा होती रहती है। कई मौकों पर सारा को सुभमान गिल की स्टोरी शेयर करते हुए देखा गया है। दोनों इंस्टाग्राम पर एक दूसरे को फॉलो करते है। फैंस दोनों को साथ देखने के लिए उत्सुक रहते है। मगर अभी तक किसी ने भी अपने रिश्ते पर खुल के बात नहीं की है।