संभल: हिंदू संगठनों के पदाधिकारियों ने सिपाही को पीटा

0
36

संभल/चन्दौसी, अमृत विचार। मंडी फाटक की ओर से जीआरपी थाने को जा रहे हिंदू संगठनों के पदाधिकारियों की रेलवे सुरक्षा बल के जवान से स्टेशन पर जाने को लेकर कहासुनी हो गई। इसी दौरान हिंदू संगठन के पदाधिकारियों ने उसके साथ मारपीट कर दी। वह जवान को मारपीट कर थाने ले आए। बाद में दोनों पक्षों में समझौता हो गया।

हिंदू संगठन के कमल किशोर, शेखर सक्सेना, मुदित गर्ग, यश मदान, नितिन शर्मा, शुभम अग्रवाल आदि मंडी फाटक से लाइन लाइन होते हुए जीआरपी थाने में दुष्कर्म के आरोपी सिपाही के मामले में जानकारी लेने जा रहे थे। इसी दौरान लाइन किनारे उन्हें एक आरपीएफ का जवान मिला और उसने इन सभी को इस तरह लाइन किनारे न जाने को कहा।

इसी बात पर हिंदू संगठनों की जवान से कहासुनी हो गई। आरोप है कि जवान ने पत्थर उठा लिया। इसी बात से गुस्साए हिंदू संगठनों के पदाधिकारियों ने जवान की पिटाई शुरू कर दी। वह उसकी पिटाई कर जुलूस के रूप में उसे थाना जीआरपी ले गए। जहां काफी देर तक कहासुनी होती रही।

इसी दौरान वहां आरपीएफ निरीक्षक शिखा मलिक व अन्य जवान पहुंच गए। उन्होंने काफी समझाने का प्रयास किया। बाद में सभी को आरपीएफ थाने ले गई। बातचीत के लिए जहां काफी देर तक दोनों पक्षों में वार्ता होने के बाद समझौता हो गया।

ये भी पढ़ें:- संभल: सीमेंट की बोरियों से भरा ट्रक सड़क पर पलटा