संदिग्ध अवस्था में मिला किशोर का शव, जांच में जुटी पुलिस

0
17

Advertisement

बिजनौर, अमृत विचार। कोतवाली नगर के दारानगर गंज चौकी क्षेत्र में वन क्षेत्र में 13 वर्षीय किशोर का शव नग्न अवस्था में मिला। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। पुलिस अधीक्षक दिनेश सिंह ने भी मौके पर जाकर निरीक्षण किया।

Advertisement

थाना क्षेत्र की गंज पुलिस चौकी क्षेत्र स्थित विदुरकुटी मंदिर के करीब कश्यप मोहल्ले के पीछे वन विभाग की जमीन पर गुरुवार की सुबह नग्न अवस्था में किशोर का शव पड़ा मिलने की सूचना पर चौकी इंचार्ज अनिल राणा मय पुलिस बल के मौके पर पहुंचे। किशोर के शव की शिनाख्त दारानगर निवासी रिहान 13 वर्ष पुत्र शकील के रूप में हुई। सूचना पर मौके पर पहुंचे परिजनों में कोहराम मच गया। इस दौरान उन्होंने किशोर की हत्या की आशंका जताई है।

Advertisement

परिजनों के मुताबिक किशोर बुधवार की शाम छड़ी मेला घूमने गया था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस के मुताबिक मृतक के मुंह से झाग आ रहे थे, घटनास्थल के आसपास मृतक के कपड़े व कई जोड़ी चप्पल पड़ी मिली हैं। घटना की जानकारी पर एसपी दिनेश सिंह ने अधीनस्थ पुलिस अधिकारियों के साथ घटनास्थल का निरीक्षण किया और मामले के जल्द खुलासे के निर्देश दिए।

ये भी पढ़ें:- बरेली-मुरादाबाद पैसेंजर रिशेड्यूल करने से यात्री हुए परेशान, यात्रियों ने मंडल रेल प्रबंधक को किए ट्वीट

Advertisement