संजय दत्त की माँ ने रेखा पर लगाए थे कई गंभीर आरोप, कहा “मर्दों को गलत तरीके से इशारे करती है”

रेखा अपने समय की सुपरहिट अभिनेत्रियों में से एक हैं और दर्शक उन्हें खूब पसंद करते हैं। रेखा ने अपने दम पर ही अपनी अलग पहचान बनाई है। रेखा ने बहुत ही छोटी उम्र में इंडस्ट्री में काम करना शुरू कर दिया था। वहीं उनकी पर्सनल लाइफ ज्यादा अच्छी नहीं रही। उन्हें अपनी पर्सनल लाइफ में काफी कुछ झेलना भी पड़ा था। लेकिन रेखा ने कभी हार नहीं मानी।


वहीं ऐसे कई लोग थे जिन्होंने रेखा पर कई गंभीर आरोप भी लगाए थे जिसमें संजय दत्त की माँ नरगिस भी शामिल थी। जी हाँ संजय दत्त की माँ ने रेखा पर कई गंदे आरोप लगाए थे। उन्होंने कहा था कि रेखा मर्दों को गलत इशारे करती हैं। ये बयान आज भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल होता है। इसके अलावा भी उन्होंने रेखा को लेकर काफी कुछ कहा था।

रेखा की जिंदगी भी काफी मिस्ट्री से भरी रही है। आज भी रेखा से जुड़े ऐसी कई किस्से हैं जिनके बारे में बहुत ही कम लोग जानते हैं। वहीं शादीशुदा जिंदगी भी रेखा की खास नहीं रही। लेकिन आज भी रेखा किसी नई नवेली दुल्हन की तरह ही रहती है। उनकी मांग में भी हमेशा सिंदूर देखा जा सकता है जिसे वे अपनी खूबसूरती के लिए लगाती हैं।

वहीं बता दें कि रेखा का नामा बॉलीवुड में कई अभिनेताओं के साथ भी जोड़ा जा चुका है। रेखा का नाम सुनील दत्त और संजय दत्त से भी जोड़ा गया था। लेकिन ये बात नरगिस को बिल्कुल बर्दाश्त नहीं थी। वे रेखा को जरा भी पसंद नहीं करती थी। ऐसे में संजय की माँ ने भी रेखा को लेकर काफी कुछ कह दिया था।

नरगिस ने रेखा पर आरोप लगाया था किवे मर्दों को गलत तरह से इशारे करती हैं जैसे वे आसानी से उपलब्ध हों। वहीं नरगिस ने कहा था कि कुछ लोग तो रेखा को बिल्कुल भी पसंद करते हैं। उनके मुताबिक रेखा को एक मर्द की जरूरत है क्यूंकि वे अक्सर खोई रहती हैं और परेशान भी। ये बयान काफी वायरल भी हुआ था। वहीं अब एक बार फिर से ये बयान सोशल मीडिया पर सुर्खियों में आ गया है।