श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टेस्ट से बाहर हुए चोटिल एश्टन एगर, जॉन हॉलैंड ऑस्ट्रेलिया टीम में शामिल


कोलंबो। ऑस्ट्रेलिया के बाएं हाथ के स्पिन गेंदबाज़ एश्टन एगर मांसपेशी की चोट से न उबर पाने के कारण श्रीलंका के खिलाफ तीसरे टेस्ट से बाहर हो गए हैं। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने शनिवार को यह जानकारी दी। एगर तीन हफ्ते पूर्व श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गये पहले एकदिवसीय मुकाबले में चोटिल हो गए थे। चोट ठीक न होने के कारण वह अब सीरीज़ के दूसरे और अंतिम टेस्ट मैच से पहले ही ऑस्ट्रेलिया वापस लौटेंगे।

Advertisement

पहले टेस्ट में एगर की अनुपस्थिति में मिचेल स्वेपसन को टीम में शामिल किया गया था, जहां ऑस्ट्रेलिया ने शुक्रवार को श्रीलंका को 10 विकेट से हराया। दूसरे टेस्ट से पहले ऑस्ट्रेलिया ने जॉन हॉलैंड को स्क्वाड में शामिल किया है, जो स्वयं चोटिल हैं। हॉलैंड ने 2016 में श्रीलंका के सामने ही गाले में अपना पदार्पण किया था। ऑस्ट्रेलिया ए के खिलाड़ी हॉलैंड श्रीलंका ए के विरुद्ध होने वाले दूसरे मैच से पहले चोटिल हो गये थे।

शुक्रवार की जीत के बाद उन्हें गेंदबाजी करते हुए देखा गया, हालांकि उनके खेलने पर संशय है क्योंकि स्वेपसन ने पहले टेस्ट में शानदार प्रदर्शन करते हुए पांच विकेट लिये थे। इससे पहले ऑस्ट्रेलिया के पाकिस्तान दौरे पर भी एगर कोरोना संक्रमित होने के कारण एक भी मुकाबला नहीं खेल सके थे।

ये भी पढ़ें : पीएम मोदी का पत्र पाकर अभिभूत हुईं मिताली राज, कहा- आप लाखों लोगों के रोल मॉडल, मेरे भी

 





Source link