शो छोड़ने के बाद भी लैविश लाइफ जीती है तारक मेहता शो की दयाबेन, करोड़ों की संपत्ति की हैं मालकिन

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो बड़ा हो या कोई ब्च्चा हर किसी को बेहद पसंद है। ये शो लगातार दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। शो का एक एक कलाकार अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत चुका है। वहीं शो में सबसे चर्चित किरदार दयाबेन का है। इस किरदार को दिशा वकानी ने ही निभाया है। इस किरदार को दर्शकों ने खूब पसंद किया है।

हालांकि अब लंबे समय से दिशा और दयाबेन का किरदार इस शो से दूर है। दिशा भी कई साल पहले शो से दूर हो चुकी हैं। लेकिन इसके बावजूद भी दिशा आज आलिशान जिंदगी जीती हैं। दिशा के पास किसी भी चीज़ की कोई कमी नहीं है। वहीं बताया जाता है कि दिशा करोड़ों की संपत्ति की मालकिन हैं। लेकिन दर्शक अब वापस उन्हें शो में देखना चाहते हैं।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में दयाबेन का किरदार काफी चर्चाओं में रहता है। इस किरदार को दिशा वकानी ने निभाया था। हालांकि दिशा भी कई साला पहले इस शो को छोड़ चुकी हैं। दरअसल जब से दिशा के बेटी हुई है तभी से अपनी बेटी की देखरेख के लिए दिशा ने शो को छोड़ दिया। दर्शक उनके शो में वापस आने का इंतज़ार कर रहे हैं लेकिन फिलहाल दिशा शो में वापस आने के मूड में नहीं लग रही हैं।

लेकिन शो छोड़ने के बाद भी दिशा आलिशान जिंदगी जीती हैं। पहले भी इस शो के एक एपिसोड के लिए दिशा 1-1.5 लाख रूपये लेती थी। हर महीने उन्हें 20 लाख की कमाई होती थी। शो छोड़ने के बाद भी दिशा कई विज्ञापन कर चुकी हैं जिससे उन्हें अच्छी ख़ासी कमाई होती है। जानकारी के अनुसार दिशा के पास 37 करोड़ की संपत्ति है।

दिशा के पास मर्सिडीज और बीएमडबल्यू जैसी महंगी गाड़ियां भी हैं। दिशा कई बॉलीवुड फिल्मों में भी नज़र आ चुकी है जिसमें देवदास, जोधा अकबर और मंगल पांडे भी शामिल है लेकिन उन्हें पहचान तारक मेहता का उल्टा चश्मा से ही मिली है। आज भी शो के फैन को उनके वापस आने का इंतज़ार है।