शिखर धवन ने कगिसो रबाडा संग की जमकर मस्ती, वीडियो देख आप भी कहेंगे -WOW

0
141


नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) के 15वें सीजन में टीम इंडिया के स्टार ओपनर शिखर धवन जाब किंग्स टीम के लिए खेल रहे हैं। हाल ही में धवन ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें कगिसो रबाडा उन्हें लात मारते दिख रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि धवन हाथ में फुटबॉल लेकर रेलिंग पर स्लाइड करते हुए मैदान की तरफ आते हैं। वह रैलिंग से उतरकर आगे बढ़ने ही लगते हैं, तभी साउथ अफ्रीकी तेज गेंदबाज रबाडा अपना पैर अड़ाकर धवन को जमीन पर गिरा देते हैं। इसके बाद लात मारते हुए आगे ले जाते हैं।

Advertisement

बेइज्जती करा दी-धवन
इसी बीच धवन के हाथ से फुटबॉल छूट जाती है, जिस पर भी रबाडा बार-बार किक मारते हैं और वह बॉल धवन को लगती है। दरअसल, यह धवन और रबाडा की आपस में मस्ती-मजाक होती है। धवन ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘बेइज्जती करा दी।’

पंजाब टीम में धवन के सबसे ज्यादा 402 रन
शिखर धवन इस सीजन में प्रीति जिंटा की मालिकाना वाली पंजाब किंग्स के सबसे सफल बल्लेबाज हैं। उन्होंने अभी तक 12 मैचों में 402 रन बनाए हैं। पंजाब को यहां से प्लेऑफ में पहुंचना है तो शिखर धवन का आने वाले मुकाबलों में अच्छा प्रदर्शन करना जरूरी होगा। पंजाब फ्रेंचाइजी ने धवन को मेगा ऑक्शन में 8.25 करोड़ रुपए की बोली लगाकर खरीदा था। पंजाब टीम ने अब तक इस सीजन में 12 मैच खेले, जिसमें से 6 में जीत दर्ज की है।

ये भी पढ़ें : IPL 2022, RCB vs PBKS : पंजाब किंग्स के साथ पारी का आगाज करने का लुत्फ उठा रहे हैं जॉनी बेयरस्टो

 





Source link