शाही इमाम अहमद बुखारी ने की तौकीर मियां से मुलाकात, अहम मुद्दों पर हुई चर्चा

0
21

Advertisement

बरेली, अमृत विचार। दिल्ली की जामा मस्जिद के शाही इमाम अहमद बुखारी ने बुधवार को आईएमसी प्रमुख मौलाना तौकीर रजा खां से मुलाकात की। दोनों के बीच मौजूदा हालात को लेकर बंद कमरे में काफी देर तक चर्चा हुई। आईएमसी मीडिया प्रभारी मुनरीर इदरीसी ने बताया कि पुराना शहर निवासी और आईएमसी प्रमुख मौलाना तौकीर रजा खां के करीबी तौकीर आलम की मां का बुधवार को लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया था।

Advertisement

पिछले एक सप्ताह से बरेली से बाहर कार्यक्रम में शामिल होने गए आईएमसी प्रमुख मौलाना तौकीर रजा खान अपने सभी कार्यक्रम निरस्त कर लौट आए। वहीं तौकीर आलम के मां के निधन का समाचार सुनकर शाही इमाम अहमद बुखारी भी बरेली पहुंचे। शाही इमाम ने आईएमसी प्रमुख मौलाना तौकीर रजा खां से नोमहला मस्जिद में ही मुलाकात की। इस दौरान दोनों के बीच मुल्क में मौजूदा हालात पर चर्चा भी हुई।

Advertisement

आईएमसी मीडिया प्रभारी ने बताया कि शाही इमाम अहमद बुखारी ने तौकीर मियां से बहुत जल्द दोबारा बरेली आकर देश से जुड़े मुद्दों और मौजूदा हालात पर बातचीत करने की बात कही। साथ ही तौकीर आलम की मां के निधन पर आईएमसी कार्यालय पर एक मीटिंग हुई जिसमें मरहूमा के लिए दुआ की गई। इस दौरान मुफ्ती फुरकान, डा. नफीस खान, नदीम खान, अफजाल बेग, फरहत खान, साजिद सकलैनी, मकदूम बेग, जावेद खान, सलीम खान, गोलू मिर्जा, रूकसार रजा आदि मौजूद रहे

यह भी पढ़ें- हिंदू छात्रा से दुष्कर्म के मामले में बढ़ाई गई धारा, जानें पूरा मामला

Advertisement