शाहरुख खान से नेहा कक्कड़ तक, इन सेलेब्स के पास है UAE Golden Visa, उर्वशी रौतेला ने रचा इतिहास

0
50

बॉलीवुड सेलेब्स अपनी फिल्मों के अलावा अक्सर अपनी लाइफस्टाइल को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। कारों से लेकर घरों तक और महंगे कपड़ों से लेकर छुट्टियों तक फैंस सेलेब्स के बारे में अलग-अलग बातें जानना चाहते हैं। आइए आज हम आपको उन सेलेब्स के बारे में बताते हैं जिनके पास यूएई गोल्डन वीजा है। आपको बता दें कि कुछ नियमों और शर्तों का पालन करते हुए यूएई गोल्डन वीजा मिलने पर एक व्यक्ति यूएई में 5-10 साल तक रह सकता है और यह हर साल अपने आप रिन्यू हो जाएगा। इसके लिए कुछ खास नियम और शर्तें हैं। शाहरुख खान: बॉलीवुड के किंग ऑफ रोमांस शाहरुख खान की फैन फॉलोइंग लगभग पूरी दुनिया में है। शाहरुख के पास कई खास सम्मान और पुरस्कार हैं, जो दिग्गज सेलेब्स में उनका नाम जोड़ते हैं।

वैसे आपको बता दें कि शाहरुख के पास यूएई का गोल्डन वीजा भी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख खान यूएई का गोल्डन वीजा पाने वाले पहले भारतीय अभिनेता हैं। वरुण धवन: अभिनेता वरुण धवन का नाम भी उन सितारों में है जिनके पास यूएई का गोल्डन वीजा है। वरुण धवन को 2021 में 10 साल के लिए यूएई गोल्डन वीजा मिला। वरुण ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर यह जानकारी दी।

उर्वशी रौतेला : अपनी खूबसूरती और टैलेंट से पूरी दुनिया में भारत का झंडा फहराने वाली उर्वशी के पास यूएई का गोल्डन वीजा भी है. उर्वशी रौतेला यूएई गोल्डन वीजा पाने वाली पहली भारतीय महिला हैं। इतना ही नहीं उर्वशी को ये महज 12 घंटे में मिल गया, जिससे उन्होंने अपने आप में एक इतिहास रच दिया है। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर दी।