शाहरुख खान के इंडस्ट्री में 30 साल पूरे, देखें शाहरुख खान की ‘पठान’ का पहला लुक

शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ का इंतजार फैंस को बेसब्री से है। लंबे समय से ‘पठान’ के चर्चे हर तरफ हो रहे हैं हालांकि अब तक शाहरुख या उनके साथ के किसी भी एक्टर का लुक देखने को नहीं मिला था। 25 जून 2022 को फिल्म अभिनेता शाहरुख खान ने बॉलीवुड में अपने करियर के 30 साल पूरे कर लिए हैं। इस खास मौके पर शाहरुख ने फैंस को एक बड़ी सौगात दी है।

दरअसल, शाहरुख ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ का एक दमदार मोशन पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, ’30 साल और आगे गिन नहीं रहा क्योंकि आपका प्यार और स्माइल अनगिनत है। पठान के साथ इसे जारी रखते हैं। पठान को सेलिब्रेट करें यशराश फिल्म्स के साथ 25 जनवरी को। फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी। ‘

पोस्टर में देखा जा सकता है की ‘पठान’ में शाहरुख खान एक इंडियन एजेंट का रोल निभा रहे हैं। इस फिल्म से सामने आया उनका पहला लुक बेहद जबरदस्त है। ऐसे लुक में शायद ही किसी ने पहले कभी शाहरुख को देखा गया होगा। सोशल मीडिया पर किंग खान ने अपना मोशन पोस्टर शेयर किया है। इसमें आप उन्हें लंबे बूट्स और शर्ट-पैंट पहने, बड़ी खतरनाक दिखने वाले गन हाथ में लिए खड़े हैं। उनके चेहरे और होठों पर खून लगा हुआ भी देखा जा सकता है।

यूजर्स ने बताया ब्लॉकबस्टर

शाहरुख खान के लुक के सामने आते ही ट्विटर पर उनका नाम ट्रेंड होने लगा है। फैंस के बीच इस फिल्म को लेकर उत्साह देखते ही बन रहा है। एक यूजर ने लिखा, ‘शाहरुख खान का पठान लुक क्लासी भी है और मासी भी। ये पठान हड्डियां ही नहीं रिकॉर्ड्स भी तोड़ेगा। ब्लॉकबस्टर लुक।’

दूसरे ने लिखा, ‘बवाल है ये।’

शाहरुख के फैन क्लब पेज से एक यूजर ने लिखा, ‘इस पोस्टर पर ब्लॉकबस्टर लिखा हुआ है। जल्द मिलते हैं पठान से।’

बता दे की ‘पठान’ फिल्म को सिद्धार्थ आनंद डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म में शाहरुख के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम लीड रोल में नज़र आने वाले हैं। इस फिल्म के जरिए शाहरुख खान 4 साल बाद फिल्मों में वापसी कर रहे हैं। इससे पहले वह लास्ट साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म ‘जीरो’ में नजर आए थे। फिल्म में शाहरुख के साथ कैटैरीना कैफ और अनुष्का शर्मा लीड रोल में थे हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुई थी।

मालूम हो की  ‘पठान’ के अलावा शाहरुख फिल्म ‘डंकी’ में भी नजर आने वाले हैं। इस फिल्म को राजकुमार हिरानी बना रहे हैं और इसमें शारुख के साथ तापसी पन्नू लीड रोल में हैं।