शाहरुख और तब्बू को एक साथ देखना चाहते हैं फैंस, सोशल मीडिया पर उठी दोनों को लेकर फिल्म बनाने की मांग

0
14

शाहरुख और तब्बू बॉलीवुड के चर्चित स्टार्स में से एक हैं। दोनों ने ही अपनी एक्टिंग से दर्शकों के बीच अपनी अलग जगह बनाई है। वहीं दर्शकों ने भी दोनों ही स्टार्स को खूब प्यार दिया है। शाहरुख और तब्बू की फिल्म को दर्शक आज भी देखना काफी पसंद करते हैं। आज भी दोनों ही स्टार्स फिल्म इंडस्ट्री में काफी सक्रिय हैं और अलग अलग फिल्मों में काम भी कर रहें हैं।

हालांकि दोनों स्टार्स को बड़े पर्दे पर एक साथ काफी कम देखा गया है। लेकिन जितनी बार भी दोनों साथ नज़र आए हैं तो दोनों की कैमिस्ट्रि को दर्शकों ने काफी पसंद किया है। वहीं अब सोशल मीडिया पर भी दोनों को वापस से एक साथ देखने की मांग उठ रही है। दर्शक भी चाहते हैं कि ये दोनों स्टार्स किसी फिल्म में एक साथ नज़र आएँ।

शाहरुख और तब्बू एक बड़े स्टार के तौर पर पहचान रखते हैं। शाहरुख पठान से फिल्मी दुनिया में वापसी करने वाले हैं। तो वहीं तब्बू हाल ही में भूलभुलैया 2 में नज़र आई। तब्बू ने इस फिल्म में अपनी बेहतरीन एक्टिंग से दर्शकों के बीच अपनी अलग जगह बनाई और दर्शकों ने भी तब्बू को खूब प्यार दिया है। वहीं अब दर्शक शाहरुख और तब्बू को एक साथ देखना चाह रहे हैं। इसके लिए सोशल मीडिया पर मेकर्स से अपील की जा रही है।

दोनों को साथ देखने की अपील भी सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगी है। दर्शक चाहते हैं कि दोनों स्टार्स को लेकर एक मैच्योर स्टोरी बनाई जानी चाहिए। शाहरुख का अंदाज़ हर किसी को पसंद आता है वहीं तब्बू की खूबसूरती की भी दुनिया दीवानी है। ऐसे में दर्शकों का मानना है कि दोनों स्टार्स को साथ देखना काफी दिलचस्प होने वाला है।

वहीं कुछ साल पहले दोनों को साथिया फिल्म में देखा गया था जिसमें तब्बू ने शाहरुख की पत्नी का किरदार अदा किया था। दोनों को साथ में दर्शकों ने भी खूब पसंद किया था। फिल्म में विवेक और रानी भी नज़र आए थे।