HomeRegionalशारदा नहर में डूबे युवक की तलाश में पुलिस उदासीन, ग्रामीणों ने...

शारदा नहर में डूबे युवक की तलाश में पुलिस उदासीन, ग्रामीणों ने…

Advertisement

रायबरेली। शाम को शौच के लिए शारदा नहर में गया युवक डूब गया, उसकी तलाश में पुलिस बेपरवाह बनी रही, जिससे आक्रोशित ग्रामीणों ने शनिवार की सुबह राजमार्ग अवरुद्ध कर दिया है। मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी ग्रामीणों को समझा बुझा रहें है। मामला मिल एरिया कोतवाली क्षेत्र के गांव हरदासपुर का है। गांव के अपने ननिहाल में रह रहा युवक हिमांशु पटेल शुक्रवार की देर शाम को गांव से बाहर शारदा सहायक नहर के पास शौच के लिए गया था।

Advertisement

वह मूल रूप से हरचंदपुर थाना क्षेत्र के गांव सरावा का रहने वाला है। शौच के दौरान वह शारदा नहर में डूब गया। युवक के डूबने की सूचना मिलने पर ग्रामीण मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी । परिजनों का आरोप है कि सूचना देने के बावजूद पुलिस मौके पर नहीं आई और न ही नहर में डूबे युवक की तलाश का प्रयास किया गया। इससे उत्तेजित ग्रामीणों ने शनिवार की सुबह रायबरेकी अयोध्या राजमार्ग को अवरुद्ध करके प्रदर्शन शुरू कर दिया है।

Advertisement

ग्रामीण पुलिस के विरुद्ध नारेबाजी कर रहे हैं। मार्ग अवरूद्ध होने के कारण सड़क पर दोनो ओर वाहनों की लंबी कतारें लगी हुई है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची सीओ सिटी वंदना सिंह और कोतवाल रेखा सिंह ग्रामीणों को समझा बुझा रहीं है। कोतवाल ने बताया कि नहर में डूबे युवक की तलाश में गोता खोरों को लगाया गया है , उसकी तलाश जारी है।

यह भी पढ़ें:-सुल्तानपुर : प्रदर्शन कर रहे कांग्रेसियों को पुलिस ने घसीटकर बस पर लादा

Advertisement

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments