शादी से पहले सिंदूर में कैसे नजर आईं ऐश्वर्या राय? फराह खान ने बताया किस्सा

0
110

फिल्ममेकर फराह खान  सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. फराह अक्सर फैंस के साथ कई अनदेखी फोटोज पोस्ट करती है. इस बार उन्होंने ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो सिंदूर लगाए दिख रही है. ये काफी पुरानी तसवीर है, जिसे उन्होंने अब पोस्ट किया है.

फराह खान ने शेयर की फोटो

फराह खान अपने इंस्टाग्राम पर साल 2001 की फोटो शेयर की है. इस तसवीर में ऐश्वर्या राय, रानी मुखर्जी, करण जौहर, फरहान अख्तर और साजिद खान दिख रहे है. लेकिन जिस चीज पर सबकी नजर जा रही है, वो है ऐश्वर्या की मांग में लगा सिंदूर. फोटो में काफी स्लिम दिख रही है और उन्होंने ब्लैक आउटफिट पहना हुआ है. खुले बालों में वो बेहद खूबसूरत लग रही है.

फराह खान ने तसवीर के साथ लिखा मजेदार कैप्शन

इस तसवीर को शेयर कर फराह खान ने कैप्शन में लिखा, #flashbackfriday. हाउस वार्मिंग 2001, जब मैंने पहली बार घर खरीदा था. इसमें उन्होंने बताया कि ऐश्वर्या सीधे फिल्म देवदास की शूटिंग से उनकी से वहां आ गई थी, इसलिए वो सिंदूर लगा हुआ है. फराह ने करण जौहर के बारे में लिखा कि उनकी ये रेयर फोटो है, जिसमें उन्होंने डिजाइनर कपड़े नहीं पहने हुए है.

करण जौहर का कमेंट

फराह खान की इस फोटो पर खूब सारे कमेंट्स आ रहे है. करण जौहर ने कमेंट में लिखा, ओ मॉय गॉड. एक मीडिया यूजर ने लिखा, ये तसवीर बहुत प्यारी है. एक यूजर ने लिखा, मुझे लगता है कि साल गलत है यह एक अमेंजिग तस्वीर है. एक इंस्टा यूजर ने लिखा, ऐश्वर्या ने सिंदूर लगाया हुआ है. कई यूजर्स तसवीर पर वॉव कमेंट कर रहे है.

साल 2007 में ऐश्वर्या राय ने की थी शादी

बता दें कि देवदास फिल्म में ऐश्वर्या राय, शाहरुख खान, माधुरी दीक्षित, जैकी श्रॉफ ने मुख्य भूमिका निभाई थी. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हुई थी. वहीं, ऐश्वर्या ने साल 2007 में अभिषेक बच्चन से शादी की थी. दोनों की एक बहुत प्यारी बेटी भी है, जिसका नाम आराध्या है.