Saturday, June 25, 2022
HomeRegionalशादी में डीजे न लगवाने से नाराज लापता दुल्हा दोस्त के घर...

शादी में डीजे न लगवाने से नाराज लापता दुल्हा दोस्त के घर मिला

संभल/ ओबरी, अमृत विचार। असमोली क्षेत्र में मंढे की दावत में डीजे न लगवाने से नाराज युवक घर से लापता हो गया। युवक के लापता होने से परिवार में हड़कंप मच गया। अनहोनी की आशंका जताते हुए परिवार वालों ने पुलिस को सूचना दी। बुधवार सुबह युवक दोस्त के घर सोता हुआ मिला।

Advertisement

असमोली थाना क्षेत्र के मलकपुर नवादा निवासी युवक की बुधवार को शादी थी। इसके लिए कई दिनों से घर में शादी की तैयारियां चल रही थीं। शादी से एक दिन पूर्व मंगलवार को घर पर मंढे की दावत थी। दावत में ग्रामीणों के अलावा रिश्तेदार भी आए हुए थे। इस दौरान रात करीब दस बजे परिवार का ध्यान युवक पर गया। घर और आस पड़ोस में युवक को तलाशा गया, लेकिन उसका कोई पता नहीं चला।

किसी ने जानकारी दी कि वह कई घंटे पहले कुछ खाने पीने का सामान लेने असमोली गया है। परिजनों के अलावा नाते रिश्तेदार भी युवक की तलाश में लग गए। युवक का कोई अता-पता नहीं लग सका। उसके पास कोई मोबाइल भी नहीं था। परिजनों ने उसके साथ अनहोनी की आशंका जताई।

परिजन रात में ही सूचना देने असमोली थाने पहुंच गए। बुधवार की सुबह युवक पड़ोस के एक गांव में अपने दोस्त के घर सोता हुआ मिला। दूल्हे के दोस्त के घर मिलने पर परिजनों की जान में जान आई। अचानक दूल्हे के घर से लापता होने के बारे में बताया जा रहा है कि वह घर वालों से अपनी शादी में डीजे बजाने की मांग कर रहा था। डीजे न लगवाने से वह नाराज होकर अपने दोस्त के घर चला गया था।

ये भी पढ़ें:- बाराबंकी: एक और भूमाफिया पर गिरी गाज, 5 करोड़ से अधिक की संपत्ति कुर्क

RELATED ARTICLES
- Advertisment -