Monday, August 8, 2022
HomeEntertainmentशादी के 2 महीने बाद ही मां बनने वाली हैं आलिया, शेयर...

शादी के 2 महीने बाद ही मां बनने वाली हैं आलिया, शेयर की अल्ट्रासाउंड की फोटो




शादी के 2 महीने बाद ही मां बनने वाली हैं आलिया, शेयर की अल्ट्रासाउंड की फोटो

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रणबीर कपूर और अभिनेत्री आलिया भट्ट कुछ महीने पहले ही विवाह के बंधन में बंधे थे। शादी के लगभग दो महीने के बाद ही आलिया भट्ट ने फैंस को खुशखबरी दी है। जी हां, आलिया भट्ट ने एक प्यारी सी तस्वीर शेयर करते हुए यह ऐलान किया है कि वह बहुत ही जल्दी मां बनने वाली हैं।रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के माता पिता बनने के बारे में जानकारी फैंस चौंक गए हैं। वहीं आलिया भट्ट के प्रेग्नेंट होने की खबर जानकर फैंस बेहद खुश नजर आ रहे हैं। कपूर खानदान में एक नन्हा सदस्य बहुत ही जल्द आने वाला है। आलिया भट्ट ने हॉस्पिटल से अल्ट्रासाउंड की फोटो को साझा किया है।

आलिया भट्ट बनने वाली हैं मां

आपको बता दें कि आलिया भट्ट ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी दो तस्वीरों को साझा किया है। इसमें यह देखा जा सकता है कि आलिया भट्ट हॉस्पिटल के बेड पर लेटी हुई नजर आ रही हैं और सामने स्क्रीन पर अल्ट्रासाउंड में हार्ट की इमोजी बनाई गई है।

वहीं अगर आप दूसरी तस्वीर को देखेंगे, तो उसमें शेर और शेरनी अपने शावक के साथ नजर आ रहे हैं। अभिनेत्री के द्वारा शेयर किए गए इस पोस्ट से उन्होंने इस बात का खुलासा किया है कि वह गर्भवती हैं। फ्रेम में आलिया भट्ट के साथ रणबीर कपूर भी नजर आ रहे हैं।आलिया भट्ट ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए यह लिखा है कि “हमारा बच्चा… जल्द आ रहा है।” इसके साथ ही उन्होंने दिल वाली इमोजी ही पोस्ट की है। आलिया भट्ट का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस उनके इस पोस्ट पर खूब कमेंट कर रहे हैं और आलिया-रणबीर को ढेर सारी बधाई दे रहे हैं।

फैंस दे रहे बधाई

आलिया भट्ट की इस पोस्ट पर फैंस लगातार खुद कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं। रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा साहनी ने ढेर सारी हार्ट और किस वाली इमोजी पोस्ट की है। वहीं अभिनेत्री मौनी रॉय ने लिखा “ऊ नम: शिवाय। बहुत खुश हूं।” आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने कमेंट करते हुए लिखा “मुबारक हो मम्मी और पापा लॉइन।” आलिया भट्ट की पोस्ट पर फैंस के कमेंट की लाइन लगी हुई है।

14 अप्रैल को हुई थी आलिया-रणबीर की शादी

आपको बता दें कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने 5 सालों की लंबी डेटिंग के बाद 14 अप्रैल 2022 को अपने घर पर बेहद प्राइवेट तरीके से शादी की थी। शादी में कुछ खास दोस्त और परिवार वाले शामिल हुए थे। आलिया और रणबीर की शादी की तस्वीरें अभी भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। शादी के बाद रणबीर और आलिया अपने-अपने काम में बिजी हो गए। हालांकि, वह शादी के बाद बहुत खुश हैं। इस बात का जिक्र रणबीर कपूर अपने कई इंटरव्यूज में भी कर चुके हैं।

 

बताते चलें कि रणबीर कपूर फिल्म “शमशेरा” में बहुत ही जल्द नजर आने वाले हैं। फिल्म के प्रमोशन के दौरान जब उनसे यह सवाल पूछा गया कि शादी के बाद वह कितना काम करेंगे? तो रणबीर ने इसका जवाब देते हुए यह कहा कि “अभी मुझे बहुत काम करना है। फैमिली बनानी है। उनके लिए काम करना है। पहले मैं खुद के लिए काम कर रहा था।”


RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

");pageTracker._trackPageview();