शादी के बाद 2 मर्दों के साथ संबंध बना चुकी हैं टीवी एक्ट्रेस सारा खान

बिदाई फेम टीवी अभिनेत्री सारा खान, जिन्हें आखिरी बार एकता कपूर के कंगना रनौत के शो-लॉक अप में देखा गया था, फिर से प्यार में है! काफी समय से लो प्रोफाइल रखने वाली अभिनेत्री ने उसे कोई खास पाया है और अफवाह है कि वह ठाणे के रहने वाले शांतनु राजे नाम के एक पायलट को डेट कर रही है। ईटाइम्स टीवी की एक रिपोर्ट के अनुसार, सारा और शांतनु पिछले कुछ समय से जाहिर तौर पर एक साल से डेटिंग कर रहे हैं और दोनों की मुलाकात सोशल मीडिया पर हुई थी। शुरुआत में सारा और शांतनु दोस्त बन गए और फिर एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए। अभिनेत्री शांतनु के बारे में बहुत गंभीर है और बाद में भी ऐसा ही है। रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि सारा जल्द ही शांतनु के साथ अपने रिश्ते को ऑफिशियल करने की प्लानिंग कर रही हैं।

सारा और शांतनु ने हाल ही में एक साथ ईद मनाई और दोनों जल्द ही मोहित चौहान के एक म्यूजिक वीडियो में साथ नजर आएंगे। प्रशंसकों के साथ खबर साझा करते हुए शांतनु ने इंस्टाग्राम पर गायक के साथ जोड़े की एक तस्वीर पोस्ट की, उन्होंने कैप्शन में लिखा: अपने पहले संगीत वीडियो के लिए बहुत उत्साहित हूं, मैं महान श्री मोहित चौहान द्वारा गाए गए गीत में सारा खान के साथ दिखाई दूंगा। महोदय

उल्टा के लिए, सारा ने लॉक अप शो में शिवम शर्मा के प्रस्ताव में कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई और अपने प्रेम जीवन के बारे में चुप्पी साध ली, हम अब कारण जानते हैं!

सारा की मेजबान कंगना रनौत ने भी गरिमा के साथ खेल खेलने के लिए प्रशंसा की, अभिनेत्री बहुत स्पष्ट है कि वह अब किसी भी विवाद से नहीं जुड़ना चाहती है और लॉक अप शो के अंदर चीजों को काफी परिपक्व तरीके से संभाला जब उसने अपने पूर्व पति का सामना किया। अली मर्चेंट।