शादी के बाद भी नहीं सुधरे रणबीर कपूर, EX गर्लफ्रेंड Deepika Padukone पर रख रहे नजर

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) बॉलीवुड के मशहूर एक्टर है. हाल ही में एक्टर ने मशहूर एक्ट्रेस आलिया भट्ट से शादी की है. 14 अप्रैल 2022 को दोनों ने सात फेरे लिए थे. दोनों सितारों की शादी की खबर पूरे देश में फ़ैल गई थी. एक्टर ने एक इंटरव्यू के दौरान एक्टर ने सीधा-सा जवाब भी दिया है कि इससे दूर रहता हूं लेकिन मेरे आस-पास के लोग क्या कर रहे हैं, इसकी पूरी जानकारी होती है. रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor Instagram) के इस बयान के बाद माना भी था कि वह सोशल मीडिया पर दूसरे सेलेब्स पर नजर रखते हैं, जिसमें दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) है. 

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) से पुछा गया की सोशल मीडिया (Social Media) पर एक्टिव ना होने को लेकर सवाल किया गया. जिसपर एक्टर ने जवाब दिया कि सोशल मीडिया पर अच्छी और बुरी चीजे दोनों हैं और दोनों के साइड इफेक्ट्स हैं इसलिए वह इन सब से दूर रहते हैं.


रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने साथ ही कहा था कि यहां अच्छे लोग भी हैं जिनपर हमेशा नजर रखता हूं. जिसमें कैटरीना (Katrina), दीपिका (Deepika Padukone), आलिया (Alia Bhatt) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) जैसे लोग हैं.

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने एक चैट शो के दौरान रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) का सीक्रेट खोल भी दिया था. कैटरीना कैफ (Katrina Kaif Instagram) भी पहले इंस्टाग्राम पर नहीं थीं, जिसको लेकर अरबाज खान (Arbaaz Khan) ने अपने शो पिंच में सवाल किया था कि क्या आप फेक अकाउंट यूज करती हैं. जिसपर कैटरीना (Katrina) ने जवाब दिया था ‘मैं तो फेक अकाउंट का इस्तेमाल नहीं करती पर मुझे पता है रणबीर फेक अकाउंट यूज करते हैं ताकि वो सब पर नजर रख सकें.’ कैटरीना ने यह भी कहा था कि रणबीर ही वो शख्स हैं, जिसने मुझे इंस्टाग्राम सिखाया.