शादी का झांसा देकर किया किशोरी से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

0
14

बरेली, अमृत विचार। शादी का झांसा देकर एक युवक ने किशोरी के साथ दुष्कर्म करता रहा। युवक ने उसकी अश्लील वीडियो भी बना ली और वायरल करने की धमकी देने लगा। उसके बाद शादी के नाम पर उससे दहेज में एक कार व 10 लाख रुपये की मांग की। किशोरी ने आरोपी युवक व उसके परिवार वालाें समेत छह लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Advertisement

थाना प्रेमनगर क्षेत्र में रहने वाली किशोरी ने बताया कि 30 अक्टूबर 2021 को उसके मोबाइल पर रहपुरा चौधरी थाना इज्जतनगर निवासी सोहेल खान की कॉल आई। धीरे-धीरे दोनों में बात होने लगी। सोहेल ने उसे आश्वासन दिया कि वह उससे शादी करेगा। अन्य लोगों ने भी उसका सहयोग किया। सोहेल उसे कई बार होटल में ले गया और उसके साथ जबरदस्ती की। इस बीच सोहेल ने उसका अश्लील वीडियो बना लिया। विरोध करने पर सोहेल वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसका शारीरिक शोषण करने लगा।

5 मई 2022 को सोहेल ने उसे बुलाया और उससे कहा कि अगर शादी करना है तो एक कार व 10 लाख रुपये दहेज में देना होगें। आरोप है कि किशोरी के परिजनों पर फैसला करने का दबाव बनाया जाने लगा। किशोरी की तरफ से आरोपी सोहेल खान, उसके साथी कासिम रजा कादरी, फैजल, मुस्कान, यासमीन खान व इमरान के खिलाफ थाना प्रेमनगर में एफआईआर दर्ज कराई गई। पुलिस ने आरोपी सोहेल को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

यह भी पढ़ें- बरेली: शासन के आदेश पर भी नहीं हटी जिला अस्पताल में पार्किंग, लगातार की जा रही वसूली