शादीशुदा मर्दों पर कंगना रनौत ने किया तीखा हमला, महिलाओं को करते हैं इस्तेमाल

0
233

कंगना का शो लॉकअप इस समय खूब सुर्खियों में है। ये शो दर्शकों को भी खूब पसंद आ रहा है। शो में कुछ न कुछ नया होता ही रहता है और कैदी भी अपने राज़ खोलते ही रहते हैं। हाल ही में शो की होस्ट कंगना ने भी कई बड़े बयान शो में दिए हैं जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं। कंगना ने इस समय शादीशुदा मर्दों को लेकर भी बहुत कुछ कहा है।

कंगना ने सभी को बताया कि कैसे शादीशुदा मर्द एक युवती को कहानियाँ बनाकर फँसाते हैं। ऐसे में कंगना का ये बयान सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं मुनव्वर फारुकी भी शादीशुदा होने की बात पर काफी तेजी से सुर्खियां बटोर रहे हैं। इस मुद्दे पर ही कंगना ने अपनी राय रखी थी जो अब सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में है।

हर शनिवार रविवार कंगना शो में आती हैं और कैदियों को सही मार्गदर्शन देती हैं। ऐसे में कंगना पूरे हफ्ते में हुए गंभीर मुद्दों पर भी बातचीत करती हैं। वहीं अब कंगना ने शादीशुदा मर्दों को लेकर भी कई बड़ी बातें कही हैं। ऐसे में ये भी साफ देखने को मिला की कंगना अपने पुराने दर्द को भी बयां कर रही थी क्यूंकि उनके साथ भी कुछ ऐसा ही हो चुका है।

सबसे पहले जान लेते हैं कि आखिर कंगना ने ये सब क्यूं कहा। दरअसल इसी हफ्ते पूनम पांडे ने मुनव्वर पर आरोप लगाया था कि वे शादीशुदा होने के बाद भी 21 साल की लड़की को पटा रहे हैं और लड़की को डेट करने के लिए ही शादीशुदा होने की बता भी छिपा रहे हैं। इसके बाद ही कंगना ने भी शादीशुदा मर्दों के अफेयर पर अपने विचार पेश किए। ऐसे में मुद्दा काफी गंभीर हो गया और मुनव्वर ने भी बताया कि वे अपनी पत्नी से तलाक लेने वाले हैं और उनका केस कोर्ट में चल रहा

है।

कंगना ने शादीशुदा पुरुषों के अफेयर को लेकर कहा कि “हर लड़की शादीशुदा मर्दों पर आकर्षण महसूस करती है, क्यूंकि वे उन्हें घरेलू व समझदार मानती है। उनके पास लड़कियों को रिझाने का आकर्षण भी होता है, उनके पास ऐसी कहानियाँ होती है जो उन्हें पीड़ित दिखाती हैं और लड़की को लगता है कि वे ही उसे बचा सकती है लेकिन सच्चाई कुछ ओर ही होती है” कंगना के मुताबिक लड़का को मजे लेकर चला जाता है लेकिन बेड़ा लड़की का ही गर्क होता है।

10:59