शादीशुदा नागार्जुन को हुआ था इस बॉलीवुड एक्ट्रेस से प्यार, जिसके चलते दिया था पहली पत्नी को तलाक

दक्षिण भारतीय अभिनेता नागार्जुन अक्किनेनी का हिंदी पट्टी दर्शकों के बीच भी क्रेज देखने को मिलता है। अभिनेता ने साउथ के साथ ही बॉलीवुड में भी अपने अभिनय से लोगों के दिलों में जगह बनाई है। इसके अलावा उनकी हिंदी में डब फिल्मों को भी खूब देखा जाता है। अपने अभिनय का लोहा मनवा चुके दिग्गज अभिनेता काम के साथ ही अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी खूब चर्चा में रहे। अभिनेता ने अमाला अक्किनेनी से साल 11 जून 1992 में अमाला मुखर्जी संग सात फेरे लिए थे, लेकिन इससे पहले भी उनकी शादी हो चुकी थी और इसी वजह से दोनों की लव लाइफ भी काफी विवादों में रही।

साउथ सुपरस्टार नागार्जुन की पहली शादी साल 1984 में लक्ष्मी दग्गुबाती के साथ हुई थी। शादी के दो साल बाद दोनों का एक बेटा हुआ, जिन्हें आज लोग जाने-माने अभिनेता नागा चैतन्य के नाम से जानते हैं। हालांकि इसके बावजूद दोनों ने साल 1990 में तलाक लेकर अपनी राहें जुदा कर लीं। इसके पीछे की वजह नागार्जुन की जिंदगी में अमाला मुखर्जी का आना ही बताया जाता है।

नागार्जुन और अमाला मुखर्जी की मुलाकात एक फिल्म के सिलसिले में सेट पर ही हुई थी। दोनों की जोड़ी पर्दे पर तो सुपरहिट रही ही, असल जिंदगी में भी दोनों एक दूसरे के करीब आने लगे। काफी समय तक साथ काम करने के पर नागार्जुन का अमाला मुखर्जी की तरफ झुकाव बढ़ने लगा और वह उनसे प्यार करने लगे।

Must Read:महेश भट्ट की बहू ने खोले दुनिया के सामने ससुर के काले चिठ्ठे, आलिया को बताया…

ऐसे हुई दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत

अमाला अक्किनेनी और अभिनेता नागार्जुन को आज पावर कपल के रूप में जाना जाता है। शूटिंग के लिए अमाला अपनी वैनिटी वैन में बैठी हुईं थीं, तभी नागार्जुन उन्हें सरप्राइज देने वहां पहुंचे , लेकिन अमाला उस दौरान रो रही थीं। जब अभिनेता ने इसकी वजह पूछी तो उन्होंने बताया, निर्देशक ने जो कपड़े पहनने को कहा है, वह उन्हें नहीं पहनना चाहती हैं। इसके बाद नागार्जुन ने डायरेक्टर से बात करके उनका आउटफिट बदलवा दिया और यहीं से अमाला मुखर्जी के दिल में भी नागार्जुन के लिए एक सॉफ्ट कॉर्नर बन गया और धीरे-धीरे दोनों एक दूसरे की नजदीक आते गए।

Must Read: करिश्मा कपूर जल्द ही कर सकती है दूसरी शादी, बढ़ने लगी सलमान के साथ नज़दीकियाँ

नागार्जुन पहले से शादीशुदा थे, ऐसे में उनकी पहली पत्नी के साथ उनके झगड़े बढ़ने लगे और आखिरकार दोनों ने तलाक लेने का फैसला किया। इसके बाद नागार्जुन और अमाला ने करीब दो साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद साल 1992 में शादी कर ली। नागार्जुन और अमाला के बेटे का नाम अखिल अक्किनेनी है और वह भी एक अभिनेता हैं।

Must Read: प्रियंका चोपड़ा की बेटी मालती की तरह भारती सिंह ने भी अपने बेटे का रखा है ऐसा पुराना नाम, 2 महीने बाद किया खुलासा