शहजिल इस्लाम पर दर्ज रिपोर्ट की विवेचना अब क्राइम ब्रांच करेगी

0
79

अमृत विचार, बरेली। मुख्यमंत्री के विरुद्ध भोजीपुरा विधायक शहजिल इस्लाम के विवादित बयान के बाद उन पर थाना बारादरी में मुकदमा दर्ज किया गया था। अभी तक मामले की विवेचना थाना बारादरी पुलिस कर रही थी, लेकिन अब मामला क्राइम ब्रांच के पाले में पहुंच गया है। इस मामले की विवेचना अब क्राइम ब्रांच के पास पहुंच गई है।

Advertisement

बीते एक अप्रैल को सपा नेता संजीव कुमार सक्सेना ने आवास पर सपा के नवनिर्वाचित विधायकों का स्वागत कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इस दौरान सपा विधायक शहजिल इस्लाम ने कहा कि जब मैं शपथ लेने गया तो विधायक कह रहे थे कि पिछली बार हमारी संख्या कम थी। उन्होंने मुख्यमंत्री योगी के द्वारा की गई टिम्पटी पर उनके लिए विवादित बयान दिया था। अगर मुख्यमंत्री के मुंह से आवाज निकलेगी तो हमारी बंदूकों से धुआं नहीं, गोलियां चलेंगी। उनका यह बयान इंटरनेट मीडिया पर वायरल हाेने के बाद काफी चर्चा रही। चार अप्रैल को हिंदू युवा वाहिनी के जिला प्रभारी अनुज वर्मा की तहरीर पर शहजिल इस्लाम व संजीव कुमार सक्सेना के विरुद्ध बारादरी पुलिस ने उकसाने, धमकी देने और राष्ट्रीय अखंडता प्रभावित करने की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की थी। घटना को लेकर अनुज ने बारादरी पुलिस का विवादित बयार की वीडियो भी दी थी। तब से सपा भोजीपुरा विधायक की मुश्किलें लगातार बढ़ती गईं।

पेट्रोल पंप पर चला बुलडोजर
बारादरी में विधायक शहजिल इस्लाम के खिलाफ मुकदमा दर्ज हाेने के बाद उनकी मुश्किलें और बढ़ गईं। बगैर बीडीए से नक्शा पास कराए पेट्रोल पंप को चलाए जाने की जानकारी होने पर उसकाे ढहा दिया गया। अब विवादित बयान की जांच क्राइम ब्रांच को सौंप दी गई है।

रोहित सिंह सजवाण, एसएसपी बरेली-
बारादरी में विधायक के खिलाफ हुए मुकदमे की जांच क्राइम ब्रांच को सौप दी गई है। जांच में जो तथ्य पाए जाएंगे उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें- बरेली: बिजली कटौती ने उड़ाई लोगों की नींद