शराब पीने के लिए पैसे न मिलने पर हलवाई ने सब्जी में डाल दी नशीली गोलियां, मूर्छित मिला पूरा कुनबा

Advertisement

मुरादाबाद,अमृत विचार। नशे का आदी एक हलवाई शराब पीने के रुपये न मिलने से इस कदर खफा हुआ कि पत्नी समेत पूरे परिवार को सबक सिखाने के चक्कर में उसने अपराध का रास्ता अख्तियार कर लिया। हलवाई की करतूत से पूरा परिवार ही घर में बेसुध मिला। फिलहाल कुनबे के सभी सदस्य खतरे से बाहर हैं। सभी का उपचार जिला अस्तपाल में चल रहा है। सनसनी खेज मामला प्रकाश में आने के बाद पुलिस के उच्चाधिकारी घटना की तह तक जाने में जुटे हैं।

Advertisement

डिलारी थाना क्षेत्र के जलालपुर चौकी प्रभारी मोहित काजला के मुताबिक सोमवार रात इलरपुर गांव के चौकीदार अशोक ने चौंकाने वाली जानकारी दी। बताया कि गांव का ही रहने वाला अर्जुन हलवाई का काम करता है। वह शादी विवाह में खाने बनाता है। नशे के आदती अर्जुन का सोमवार देर शाम पत्नी से विवाद हो गया। छानबीन में पता चला कि अर्जुन अपनी पत्नी ने शराब पीने के लिए रुपये मांग रहा था। रुपये देने से बीवी ने इन्कार कर दिया। बीवी का इन्कार युवक को नागवर गुजरा। अर्जुन गांव से कुछ दूर जटपुरा चौराहे पर पहुंचा। वहां एक मेडिकल स्टोर से अर्जुन ने नशीली दवाएं खरीदी। कुछ देर बाद जब वह वापस घर लौटा, तब उसकी पत्नी शकुंतला खाना बना रही थी।

Advertisement

इस बीच अर्जुन ने चोरी छिपे सब्जी में नशीली गोलियां डाल दीं। कुछ देर बाद परिवार के सभी सदस्यों ने एक साथ खाना खाया। खाना खाते ही पूरा परिवार मुर्छित होकर जमीन पर लोट गया। इस बीच अर्जुन की तलाश करते एक पड़ोसी उसके घर पहुंचा। वहां पूरा परिवार बेसुध मिला। तब घटना की जानकारी चौकीदार को मिली। चौकीदार ने घटना से पुलिस को अवगत कराया। पुलिस ने आनन फानन में अर्जुन पुत्र बलवीर सिंह, पत्नी शकुंतला, बेटियां रानी, लक्ष्मी व किरण के अलावा इकलौते पुत्र देवराज को एंबुलेंस की मदद से रात करीब एक बजे जिला अस्पताल में भर्ती कराया। चिकित्सकों ने पूरे परिवार का उपचार शुरू किया। मंगलवार को सुबह दस बजे तक सभी की तबियत सामान्य होने लगी। घटना का पता लगते ही एसपी ग्रामीण विद्या सागर मिश्र जिला अस्पताल पहुंचे। उन्होंने परिजनों से उनका हाल जाना। पुलिस अर्जुन से घटना के बावत पूछताछ कर रही है।

ये भी पढ़ें : मुरादाबाद : 65 साल के राशन डीलर ने किशोरी से किया दुष्कर्म, पीड़िता की तबीयत बिगड़ने पर हुआ खुलासा

Advertisement