शराब और सिगरेट की बिना जी नहीं सकती ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, सुबह से लेकर शाम तक छलकता है जाम

Bollywood में ऐसी कई बड़ी एक्ट्रेस है जो हमेशा विवादों को जन्म देती है. फिल्मो की दुनिया में तो कम लेकिन अपनी निजी जिन्दगी में रंगरैलिया मनाने के चक्कर में ये एक्ट्रेस अक्सर विवादों को जन्म देती है. बड़े पर्दे से लेकर छोटे पर्दे तक की इन एक्ट्रेस को खुलेआम नशे में धुत पाया गया है. बॉलीवुड की चमकती ये स्टार जब खुलेआम सार्वजनिक रूप से नशे में पाई गई तो इन्हे बदनामियों का सामना करना पड़ा था. आज हम आपको ऐसे ही बॉलीवुड एक्ट्रेस के बारे में पूरे विस्तार से बताने जा रहे है. 

मनीषा कोइराला बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है. बॉलीवुड में उन्होंने कई तरह की हिट फिल्मे दी है. मनीषा की जिंदगी में कई उतार चढ़ाव आए लेकिन उन्होंने अपनी जिंदगी में हार नहीं मानी. जब वो बेहद ही परेशान थी तो उन्होंने ड्रग्स लेना शुरू कर दिया. नशे में डूबी यह यह एक्ट्रेस कई बार पार्टी में खुलेआम बेज्जत हो चुकी है. 

अमीषा पटेल हाल ही में आने वाली अपनी अपकमिंग फिल्म ग़दर 2 को लेकर चर्चा में है. अमीषा पटेल पहली ही फिल्म में सुपरस्टार बन गई थी. अमीषा पटेल को खुलेआम सिगरेट, शराब और अन्य ड्रग्स लेते देखा गया है. 

रानी मुखर्जी हमेशा विवादों में रही है. बॉलीवुड में इन्होने कई हिट फिल्मे दी है. रानी को ज्यादातर प्लेस में सिगरेट पीते देखा गया है. रानी जब सिगरेट पीते पकड़ी गई तो उन्होंने बयान जारी कर कहा की पाचन के लिए सिगरेट बेहद कारगार है.  

करीना कपूर भी शादी से पहले कई बार नशे में धुत पाई गई है. पार्टी हो या बॉलीवुड की एक्टिंग सभी में एक्टेस करीना ने सिगरेट और शराब का सेवन किया था. एक बार तो शराब पीकर करीना ने पार्टी में बेहद हंगामा किया था. 

जब शराब और सिगरेट की बात हो तो कंगना रनौत का नाम न आए ऐसा हो ही नहीं सकता है. कंगना को शराब और सिगरेट पीकर हंगामा करते कई बार देखा गया है. यही नहीं कंगना ड्रग एडिक्ट भी रह चुकी है.