Tuesday, June 28, 2022
HomeEntertainment'शमशेरा' से Ranbir Kapoor का लुक हुआ लीक, खौफनाक डकैत का अवतार...

‘शमशेरा’ से Ranbir Kapoor का लुक हुआ लीक, खौफनाक डकैत का अवतार देख फैंस एक्साइटेड

हिंदी सिनेमा के रॉकस्टार रणबीर कपूर स्टारर फिल्म ‘शमशेरा’ को लेकर हर दिन कोई न कोई नई खबर सामने आ रही है. यह फिल्म साल 2022 की मोस्ट अवेटेड फिल्म है। आपको बता दें कि इस फिल्म में वाणी कपूर और संजय दत्त भी मुख्य किरदार निभाने वाले हैं। आपको बता दें कि ‘शमशेरा’ में रणबीर के अपोजिट वाणी कपूर नजर आने वाली हैं और संजय दत्त इस फिल्म में एक खतरनाक विलेन की भूमिका निभाएंगे. आपको बता दें कि कुछ समय पहले इस फिल्म से संजय दत्त का फर्स्ट लुक सामने आया था, लेकिन अब ‘शमशेरा’ के सेट से रणबीर कपूर का पोस्टर लुक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

इसे किसी ने ट्विटर पर लीक कर दिया। आप सभी को यह भी बता दें कि फिल्म ‘शमशेरा’ का पोस्टर लीक होते ही रणबीर का लुक देखने को मिल रहा है. आप देख सकते हैं रणबीर कपूर इतने बड़े बालों और बढ़ी हुई दाढ़ी में नजर आ रहे हैं. इसी के साथ उनके चेहरे पर दिख रहे एक्सप्रेशन से डरना चाहिए. आप देख सकते हैं उसने फटे और गंदे कपड़े पहने हुए हैं. इसी के साथ रणबीर गुस्से में किसी को सामने बड़ी कुल्हाड़ी लेकर देख रहे हैं.

वैसे उन्होंने ऐसा रूप पहले कभी नहीं देखा होगा और लोग उनके इस लुक को देखकर डरे हुए हैं. वैसे आप इस पोस्टर में फिल्म की टैगलाइन देख सकते हैं, ‘करम से डकैत, धर्म से आजाद’. आपको बता दें कि ‘शमशेरा’ में रणबीर के लुक को देखकर फैंस फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड हो गए हैं और आपको बता दें कि मेकर्स ने बीते दिनों फिल्म का टीजर रिलीज किया था.

जी हाँ और आपको यह भी बता दें कि करण मल्होत्रा ​​के निर्देशन में बनी फिल्म ‘शमशेरा’ में रणबीर कपूर के अलावा संजय दत्त, वाणी कपूर, आशुतोष राणा, रोनित रॉय, सौरभ शुक्ला, त्रिधा चौधरी और अहाना कुमरा ने भी अहम भूमिका निभाई थी. प्रदर्शन कर रहे हैं। जी हाँ और इस फिल्म में रणबीर कपूर डकैत शमशेरा का किरदार निभाते नजर आएंगे. फिल्म ‘शमशेरा’ को आदित्य चोपड़ा ने प्रोड्यूस किया है और फिल्म शमशेरा 22 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -