शमशेरा में संजय दत्त का लुक हुआ रिवील, इससे पहले भी 5 फिल्मों में निभा चुके हैं खतरनाक विलेन का किरदार

0
15

संजय दत्त अक्सर अपने किरदारों के कारण सुर्खियों में रहते हैं। अब तक संजय कई फिल्मों बेहतरीन किरदारों को निभा चुके हैं। वहीं कई फिल्मों में उन्हें खतरनाक विलेन के किरदार में भी देखा गया है। वहीं हाल ही में शमशेरा का टीज़र रिलीज़ हो चुका है जिसमें रणबीर कपूर लीड में नज़र आ रहे हैं। वहीं संजय दत्त फिल्म में शुद्ध सिंह यानि विलेन के किरदार निभा रहे हैं। जिसकी खूब चर्चा भी रही है। लेकिन इससे पहले भी 5 फिल्मों में संजय विलेन का किरदार निभा चुके हैं आए जानते हैं

केजीएफ़ 2

हाल ही में केजीएफ़ चैप्टर 2 फिल्म आई थी इस फिल्म में यश लीड रोल में नज़र आए थे वहीं संजय ने भी फिल्म में मुख्य विलेन अधीरा का किरदार निभाया था जिसे दर्शकों ने भी खूब पसंद किया। वहीं अधीरा के लुक ने भी दर्शकों के दिल को जीता है। अपनी एक्टिंग से इस फिल्म में भी संजय ने कमाल किया है।

पानीपत

साल 2019 में फिल्म पानीपत रिलीज़ हुई थी इस फिल्म में भी संजय ने विलेन का किरदार अदा किया था। संजय ने इस फिल्म में अहमद शाह का किरदार निभाया था। हालांकि फिल्म को ज्यादा खास रिस्पोंस नहीं मिल पाया था। लेकिन संजय के किरदार को दर्शकों ने खूब पसंद किया।

वास्तव

ये फिल्म 1999 में रिलीज़ हुई थी। ये फिल्म मुंबई के गैंगस्टर छोटा राजन के जीवन पर आधारित बताई जाती है। इस फिल्म में भी संजय विलेन के किरदार में नज़र आए थे और वाकई संजय ने अपने किरदार से तहलका मचा दिया था। आज भी इस फिल्म की खूब चर्चा होती है।

खलनायक

ये फिल्म 1993 में रिलीज़ हुई थी फिल्म को भी दर्शकों का खूब प्यार मिला था। फिल्म में संजय के साथ साथ माधुरी और जैकी भी नज़र आए थे। इस फिल्म में भी संजय विलेन के तौर पर नज़र आए और दर्शकों ने उन्हें खूब पसंद किया।

अग्निपथ

2012 में आई इस फिल्म को भी खूब पसंद किया गया था। वहीं संजय दत्त इस फिल्म में कंचा के किरदार में नज़र आए और अपने किरदार से हर किसी के दिल को भी जीत लिया।