शमशेरा ट्रेलर लॉन्च से पहले रणबीर कपूर की कार का हुआ एक्सीडेंट, टूटा गाड़ी का शीशा

रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्म ‘शमशेरा’ का ट्रेलर आज मुंबई में लॉन्च हो गया है। इवेंट के दौरान रणबीर ने खुलासा किया कि इवेंट में जाते समय उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया था।

ट्रेलर थोड़ी देर से शुरू हुआ, जिसने सभी को आश्चर्यचकित कर दिया कि अभिनेता हमेशा की तरह देर से आए। हालांकि, ‘बर्फी’ अभिनेता के चौंकाने वाले रहस्योद्घाटन ने सभी की प्रतिक्रिया को चिंतित में बदल दिया।

रणबीर ने दावा किया कि वह हमेशा समय के पाबंद हैं।
“मैं समय के बारे में बहुत आश्वस्त हूं। मेरा ड्राइवर इन्फिनिटी मॉल से मेरे सामने आया। और फिर, जब हम आए, तो किसी ने मेरी कार को टक्कर मार दी, तो शीशा टूट गया, ”उन्होंने आगे कहा।

यह सुनकर शमशेरा के डायरेक्टर करण ने कहा कि इसे गुड लक माना जाता है। “तो मुझे उम्मीद है कि सब ठीक हो जाएगा,” उन्होंने कहा।

शमशेरा के ट्रेलर ने फैंस के बीच प्रत्याशा का स्तर बढ़ा दिया है। ट्रेलर के अनुसार, रणबीर पिता और पुत्र दोनों की भूमिका निभा रहे हैं।

क्लिप से यह भी पता चलता है कि संजय दत्त द्वारा निभाई गई शुद्ध सिंह नामक एक असंवेदनशील पुलिस द्वारा ग्रामीणों को बेरहमी से प्रताड़ित किया जाता है। देसी रॉबिन हुड की भूमिका निभाने वाला युवा रणबीर अपने डकैत दोस्तों के साथ अमीर शहरों और शादियों को लूटता है। वाणी कपूर फिल्म में एक डांसर की भूमिका निभा रही हैं और साथ ही रणबीर की प्रेमिका भी।

संजय के साथ काम करने के बारे में बात करते हुए रणबीर ने कहा, “वह मेरे पहले आदर्श, मेरे पहले हीरो रहे हैं। मेरे पास उनका (घर पर) एक पोस्टर था। तब मैंने उसे जाना, वह एक पारिवारिक मित्र रहा है। फिर मुझे उनकी तरह अभिनय करना पड़ा, मुझे उनके जीवन को चित्रित करना पड़ा और आखिरकार, मुझे उनसे (खिलाफ) लड़ना पड़ा। यात्रा (अविश्वसनीय) रही है। वह मुझे एक बेटे की तरह मानता है, वह मुझे एक दोस्त की तरह मानता है, और वह मुझे भाई की तरह मानता है। अगर मैं कुछ अच्छा नहीं कर रहा हूं तो वह मुझे फोन करता है और चिल्लाता है।” वह याद करते हैं कि कैसे संजय चाहते थे कि वह जीवन से बड़ी फिल्में करें जो व्यापक दर्शकों को पसंद आए। शमशेरा होने के साथ, रणबीर को उम्मीद है कि वह ऐसी और बड़ी फिल्में करने की ओर अग्रसर है।