व्यापारियों ने की बैठक, डीएम से जताएंगे विरोध

0
45

अयोध्या। अयोध्या की हरद्वारी बाजार से श्रीराम जन्मभूमि और सआदतगंज से नयाघाट सड़क चौड़ीकरण को लेकर व्यापारियों ने प्रशासन पर वादा खिलाफी का आरोप जड़ा है। इसे लेकर गुरुवार को व्यापारियों ने डीएम को मांग पत्र देने का फैसला किया है।

Advertisement

व्यापारियों ने इसे लेकर बुधवार को एक बैठक भी की, जिसमें प्रस्तावित चौड़ीकरण योजना मामले में प्रशासन द्वारा किए गए अपने वादे से मुकरने और मकान मालिको संग व्यापारियों पर जबरिया दबाव का भी आरोप लगाया है।

बैठक में सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया गुरुवार को सुबह 8.30 बजे हरद्वारी बाजार से इकट्ठा होकर जिलाधिकारी को मांगपत्र देने के लिए कूच किया जाएगा। व्यापारियों ने बताया कि प्रशासन मकान मालिकों संग व्यापारियों पर नया नियम कानून के तहत एग्रीमेंट करने के लिए दबाव बना रहा है। आरोप है कि कुछ लोगों का काम भी रूकवा दिया गया।

वहीं व्यापारियों ने चौड़ीकरण कार्ययोजना के संदर्भ में कराये जा रहे कार्य को सामूहिक रूप से बंद करने का निर्णय लिया है। बैठक में प्रमुख रूप से व्यापारी नेता नन्द कुमार गुप्ता, राम जी,राजाबाबू मोदनवाल, अमित मोदनवाल, फरहान हाशमी,राम प्रकाश, ओम गुप्ता उमेश चन्द्र गुप्ता, लाल जी,मनोज कुमार, शुभम मोदनवाल रहे।

पढ़ें-बरेली: एसपी सिटी और एसपी ट्रैफिक ने व्यापारियों के साथ कांवड़ यात्रा को लेकर की बैठक, जाम से निजात के लिए बनाया गया ये खास प्लान