Sunday, June 26, 2022
HomeEntertainmentवो 5 भारतीय फिल्मे जो सिनेमाघरों में फ्लॉप हुई लेकिन असल में...

वो 5 भारतीय फिल्मे जो सिनेमाघरों में फ्लॉप हुई लेकिन असल में कहानी है बेहद दमदार

New Delhi: बॉलीवुड से आए दिन कोई न कोई फिल्म रिलीज़ होती ही रहती है। कई फिल्मों को दर्शकों का खूब प्यार मिलता है तो वहीं कई फिल्में दर्शकों को कतई पसंद नहीं आती हैं। लेकिन हर बार ऐसा नहीं होता है कि जो फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं कर पाई है उस फिल्म की कहानी वाकई अच्छी न हो। फिल्म के फ्लॉप होने के पीछे कई दूसरी वजह भी हो सकती हैं। आज हम ऐसी 5 फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं जो फ्लॉप तो हुई लेकिन असल में काफी बेहतरीन थी।

जयेशभाई

 

ज़ोरदार जयेशभाई जोरदार फिल्म हाल ही में रिलीज़ हुई थी। इस फिल्म में रणवीर सिंह नज़र आए। इस फिल्म को काफी पहले रिलीज़ किया जाना था लेकी महामारी के कारण ऐसा नहीं हो पाया। फिल्म के ट्रेलर को भी दर्शकों ने काफी पसंद किया लेकिन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म फ्लॉप हो गई जबकि फिल्म की कहानी वाकई बेहतरीन है। इस फिल्म को ओटीटी पर खूब प्यार मिल रहा है।

जर्सी

जर्सी फिल्म भी हाल ही में रिलीज़ हुई थी लेकिन साउथ की कई बड़ी फिल्मों की आंधी में ये फिल्म भी पूरी तरह से पिट कर रह गई। इस फिल्म की कहानी भी वाकई दमदार है जिसमें कई एमोशनल पार्ट्स भी आते हैं। फिल्म में शाहिद कपूर नज़र आए थे। लेकिन बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म भी फ्लॉप हो गई।

छिछोरे

छिछोरे फिल्म भी बॉलीवुड की चर्चित फिल्म है। इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत नज़र आए थे। हालांकि फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों का ज्यादा प्यार नहीं मिल पाया था। वहीं इसके बाद इस फिल्म को भी ओटीटी पर रिलीज़ किया गया था जहां फिल्म को दर्शको ने खूब पसंद किया था।

थप्पड़

कहा जाता है कि थप्पड़ फिल्म भी एक बेहतरीन फिल्मों कि लिस्ट में शामिल है। हालांकि ये बात और है कि इस फिल्म को भी बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा प्यार नहीं मिल पाया था और ये फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई थी। हालांकि फिल्म ओटीटी पर रिलीज़ होने के बाद काफी पसंद की गई।

83

ये फिल्म कपिल देव और भारतीय क्रिकेट वर्ल्ड कप के इर्द गिर्द घूमती है। इस फिल्म का भी लंबे समय से इंतज़ार किया जा रहा था लेकिन महामारी के कारण इसे भी देरी से रिलीज़ किया गया हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई थी। लेकिन इस फिल्म की कहानी भी काफी अच्छी थी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -