विश्व कप में बेहतर प्रदर्शन करना है मेरा लक्ष्य : सुशीला





एम्सटेलवीन । भारतीय महिला हॉकी टीम की अनुभवी मिडफील्डर सुशीला चानू चोटिल होने के कारण 2018 एफआईएच हॉकी विश्व कप में नहीं खेल पायीं थी। अब सुशीला का लक्ष्य तीन जुलाई से शुरु हो रहे विश्व कप सत्र में अच्छा प्रदर्शन करना है।

नीदरलैंड में वह पहली बार विश्व कप खेलने जा रही हैं। इस मिडफील्डर ने कहा कि मैं चोट के कारण लंदन में हुए विश्व कप ओर उसके बाद एशियाई खेलों में भी नहीं खेल पाई थी। इसके बाद मुझे फॉर्म को लेकर संघर्ष भी करना पड़ा हालांकि मैंने टीम में वापसी करते हुए अपनी जगह बनायी है। विश्व कप में भारतीय टीम अपने अभियान की शुरुआत तीन जुलाई को इंग्लैंड के खिलाफ करेगी।

सुशीला ने कहा कि टीम की मेरी कई साथी दूसरी बार विश्व कप में खेल रही हैं लेकिन मेरा यह पहला विश्व कप है। यह मेरे लिए एक भावुका क्षण है और मुझे निश्चित तौर पर भारोसा है कि यह हमारे लिए यादगार होगा।
गौरतलब है कि सुशीला एफआईएच ओलंपिक क्वालीफायर और भुवनेश्वर में एफआईएच सीरीज फाइनल्स में जीत दर्ज करने वाली भारतीय टीम में शामिल रहीं थीं। सुशीला ने टोक्यो ओलंपिक में भी अच्छा प्रदर्शन किया था।

सुशीला ने कहा कि पिछले सप्ताह रोटरडम में हमारे प्रो लीग मुकाबलों के तुरंत बाद हम एम्सटेलवीन पहुंचे। हमें टीम होटल में सहज होने का पर्याप्त समय मिला और हम विश्व कप आयोजन स्थल पर भी ट्रेनिंग कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि निश्चित तौर पर सभी अपना सौ फीसदी देने को लेकर उत्साहित हैं।







Previous articleभारत में पहली बार होगी फार्मूला वन रेस
Next articleई-वाहनों में बेसिक सेफ्टी सिस्टम की कमी से लग रही आग