विराट को डिविलियर्स के अगले सत्र में आरसीबी से जुड़ने की उम्मीदें

0
49


नई दिल्ली । रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) के पूर्व कप्तान विराट कोहली को उम्मीद है कि दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेटर एबी डिविलियर्स अगले साल किसी न किसी भूमिका में आरसीबी से जुड़ेंगे। विराट और डिविलियर्स काफी अच्छे दोस्त माने जाते हैं।

यह दोनो ही आरसीबी के प्रमुख बल्लेबाज थे पर डिविलियर्स ने गत वर्ष क्रिकेट के सभी प्रारूपों को अलविदा कह दिया था। वहीं विराट ने पिछले सत्र के बाद अपनी बल्लेबाजी पर ध्यान देने के लिए कप्तानी छोड़ दी थी पर इसके बाद भी उन्हें कोई लाभ नहीं हुआ।

कोहली ने आरसीबी के ट्विटर हैंडल पर कहा, ‘मुझे उसकी बहुत याद आती है। मैं उससे नियमित बात करता हूं। वह हाल ही में अपने परिवार के साथ गोल्फ देखने अमरीका गया था। वह आरसीबी के प्रदर्शन पर नजर रखता है और मुझे उम्मीद है कि अगले साल किसी भूमिका में टीम के साथ होगा।’

गौरतलब है कि कोहली आईपीएल के इस सत्र में असफल रहे हैं और केवल एक अर्धशतक लगा पाये हैं। इसके अलावा वह तीन बार पहली ही गेंद पर आउट हुए हैं। कोहली ने कहा, ‘मेरे कैरियर में पहले  कभी ऐसा कभी नहीं हुआ। मुझे लगता है कि खेल को मुझे जो दिखाना है, वह मुझे दिखा चुका है।’ कोहली ने कहा कि वह लोगों की बातों पर ध्यान नहीं देते और आलोचकों से परेशान नहीं होते हैं।

उन्होंने कहा, ‘वे मेरी जगह नहीं ले सकते और जो मैं सोचता हूं, वैसा वे नहीं सोच सकते। उन पलों को नहीं जी सकते। मैं या तो टीवी की आवाज बंद कर देता हूं या उनकी बात पर ध्यान नहीं देता।’