विद्या बालन ने करण के शो पर खोले अपने बेडरूम सीक्रेट्स…..

0
21


विद्या बालन ने करण के शो पर खोले अपने बेडरूम सीक्रेट्स…..

विद्या बालन टॉप 10 ऐक्ट्रेस मे गिनी जाती है।उनके दमदार एक्टिंग के लिए उनको कई अवार्ड भी मिले है ।विद्या ने अभी तक बहुत सारी फिल्मो म् काम कर चुकी है।उनकी कई फिल्मे हिट भी रहे चुकी है।विद्या का पुराना वीडियो बहुत वायरल हो रहा जी हा विद्या जब करन जौहर के शो म् गई थी हम उसकी बात कर रहे है।

अभी कोफ्फी विट करन का साठवां सीजन चल रहा है पर हम पुराने सीजन कि बात कर रहे है जब विद्या बालन आई थी और उन्होंने अपने बैडरूम सिक्रेट बिना किसी शर्म के सबके सामने बताया।कॉफी विद करण का ये सातवां सीजन है लेकिन आज हम बात करने जा रहे हैं करण जौहर के इस पॉपुलर शो के उस पुराने एपिसोड की जिसमें विद्या बालन बतौर गेस्ट पहुंची थीं. जी हाँ, विद्या जब करण के शो में पहुंचीं तो करण ने उनसे उनके फिल्मी करियर के साथ-साथ पर्सनल लाइफ से जुड़े कई मजेदार सवाल पूछे. विद्या ने भी इन सवालों के जवाब अपने कूल अंदाज में बिना किसी झिझक के दिए।


जब करण जौहर ने विद्या से पूछा कि उन्हें रात में बेडरूम में किस तरह की लाइटिंग पसंद है, चकाचौंध या धीमी? इस सवाल के जवाब में विद्या ने बिना देर किए कहा कि उन्हें बेडरूम में मंद रोशनी पसंद है। इसके अलावा करण ने विद्या से पूछा कि उन्हें बेडरूम में मोमबत्तियों या संगीत के बीच सबसे ज्यादा क्या पसंद है? इस पर विद्या का जवाब था कि वह दोनों को बेहद पसंद करती हैं। बेडरूम की बेडशीट के बारे में पूछे जाने पर एक्ट्रेस ने जवाब दिया कि उन्हें कॉटन बेडशीट बहुत पसंद है।


करण यहीं नहीं रुके उन्होंने विद्या से और भी कई निजी सवाल पूछे। करण ने अभिनेत्री से पूछा कि बिस्तर पर रहने, चॉकलेट खाने, ग्रीन टी पीने या दूसरे दौर के लिए तैयार होने के बाद वह क्या करना पसंद करती हैं? विद्या ने इस बेहद निजी सवाल का जवाब बेहद मजेदार अंदाज में दिया। विद्या ने कहा कि उन्हें संबंध बनाने के बाद पानी पीना पसंद है। क्योंकि प्यास बुझाने से उन्हें खुद प्यास लगने लगती है।