विदेश मंत्रालय का बयान, हर तरह के आतंकवाद की निंदा करता है पाकिस्तान

0
21

Advertisement

इस्लामाबाद। अफगानिस्तान में अमेरिकी ड्रोन हमले में अल कायदा नेता अयमान अल-जवाहिरी की मौत के बाद विदेश मंत्रालय ने कहा है कि पाकिस्तान आतंकवाद के सभी रूपों और अभिव्यक्तियों की कड़ी निंदा करता है। पाकिस्तान मीडिया के सवालों का जवाब देने के लिए पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय ने बुधवार को जारी एक संक्षिप्त बयान में कहा,“आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई में पाकिस्तान की भूमिका और बलिदान जगजाहिर है।”

Advertisement

प्रवक्ता ने कहा कि उन्होंने अमेरिका के आधिकारिक बयानों और अफगानिस्तान में अमेरिका द्वारा चलाए जा रहे आतंकवाद विरोधी अभियान के संबंध में मीडिया रिपोर्टों को देखा है। बयान में कहा गया,“पाकिस्तान अंतरराष्ट्रीय कानून और संयुक्त राष्ट्र के प्रासंगिक प्रस्तावों के अनुसार आतंकवाद का मुकाबला करने के प्रयासों के साथ खड़ा है।”

Advertisement

गौरतलब है कि मंगलवार को अफगानिस्तान की राजधानी काबुल में अमेरिका के आतंकविरोधी अभियान में अल-कायदा नेता अयमान अल-जवाहिरी मारा गया। राष्ट्रपति जो बाइडेन ने बाद में इसकी पुष्टि की। श्री बाइडेन कहा कि अफगानिस्तान के काबुल में शनिवार को हमला किया गया था। उन्होंने कहा कि मैंने उन्हें लेने जाने के लिए अंतिम मंजूरी दे दी थी। उन्होंने कहा कि कोई नागरिक हताहत नहीं हुआ है।

ये भी पढ़ें:- CWG 2022: वेटलिफ्टर लवप्रीत सिंह ने जीता कांस्य, भारत का 14वां पदक

Advertisement