विजय देवरकोंडा के खाते में हैं ये धांसू फिल्में, बॉक्स ऑफिस पर मचेगा कोहराम

0
32




विजय देवरकोंडा के खाते में हैं ये धांसू फिल्में, बॉक्स ऑफिस पर मचेगा कोहराम

टॉलीवुड सुपरस्टार विजय देवरकोंडा  इन दिनों अपनी कई दिलचस्प फिल्मों को लेकर चर्चा में हैं। उनकी इन सभी फिल्मों पर विजय देवरकोंडा के फैंस की नजरें बनी हुई हैं। टॉलीवुड सुपरस्टार जल्दी ही अपनी इन अपकमिंग फिल्मों से सिल्वर स्क्रीन पर छाने की तैयारी में है। दिलचस्प बात ये है कि इसमें से दो फिल्में पैन इंडिया स्तर पर बन रही है। ऐसे में विजय देवरकोंडा अब जल्दी ही अगले पैन इंडिया स्टार बनकर उभरने की तैयारी में है। यहां देखें विजय देवरकोंडा की अपकमिंग फिल्मों की लिस्ट….

लाइगर (Liger)

एक्टर की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘लाइगर’, जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार है। ‘लाइगर’ एक आगामी बॉलीवुड एक्शन ड्रामा फिल्म है, जिसका निर्देशन पुरी जगन्नाध ने किया है। फिल्म में अर्जुन रेड्डी फेम विजय देवराकोंडा और अनन्या पांडे्य साथ में पहली बार स्क्रीन शेयर करते हुए नज़र आने वाले है।

वीडी 12 (VD 12)

पिछले महीने एक्टर ने अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग शुरू की है जिसका नाम है ‘शिव निरवाणा’। टॉलीवुड स्टार विजय देवरकोंडा के करियर की 12वीं फिल्म अदाकारा सामंथा रुथ प्रभु के साथ फिल्मायी जा रही है। यह एक रोमांटिक-वॉर ड्रामा फिल्म है, जिसकी शूटिंग इन दिनों कश्मीर में चल रही है।

जेजीएम (JGM)

लाइगर के बाद साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा जल्द ही पॉपुलर डायरेक्टर पुरी जगन्नाथ की आगामी फिल्म ‘जेजीएम’ यानी ‘जन गण मन’ में नजर आने वाले हैं। एक्शन ड्रामे से भरपूर इस फिल्म में विजय देवरकोंडा नेवर सीन बिफोर किरदार में नजर आएंगे। ‘जेजीएम’ का निर्माण चार्मी कौर, वामसी पैडिपल्ली और पूरी जगन्नाथ द्वारा किया जाएगा। फिल्म हिंदी, तेलुगू, कन्नड़, तमिल और मलयालम भाषा में रिलीज की जाएगी।

हीरो (Hero)

इतना ही नहीं, टॉलीवुड स्टार विजय देवरकोंडा निर्देशक कोरताला शिवा के साथ उनकी अगली फिल्म के लिए भी हाथ मिला चुके हैं। इस फिल्म का टाइटल ‘हीरो’ रखा गया है। जिसकी मुहूर्त पूजा भी हो चुकी थी।

 सुकुमार की अगली फिल्म

इसके बाद एक्टर विजय देवरकोंडा अल्लू अर्जुन स्टारर फिल्म ‘पुष्पा’ के निर्देशक सुकुमार की भी अगली फिल्म के लिए हाथ मिला चुके हैं। माना जा रहा है कि ये फिल्म भी पैन इंडिया स्तर पर ही बनेगी।